हरियाणा में फेसबुक पर लाइव आकर भाखड़ा नहर में कूदा पंजाब का युवक, राहगीर ने बचाई जान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 09:27 AM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला) : टोहाना में पंजाब के रहने वाले युवक ने भाखड़ा नहर में छलांग लगा दी। छलांग लगाने से पहले युवक फेसबुक पर लाइव आया और कुछ लोगों के नाम लेकर उसने यह कदम उठा लिया। गनीमत रही कि वहीं से गुजर रहे टोहाना के एक युवक ने उसे छलांग लगाते हुए देख लिया और वह भी नहर में कूद गया। युवक को समय रहते नहर से बाहर निकाल लिया। जिससे उसकी जान बच गई। उसे टोहाना अस्पताल में लाया गया, जहां से बाद में परिजन उसे अपने साथ ले गए।

जानकारी के मुताबिक युवक पंजाब के लहरा गागा क्षेत्र का है और उसने वीडियो में बताया कि संगरूर क्षेत्र के कुछ दुकानदार उससे दो नंबर में मोबाइल सेल करवाना चाहते हैं और उस पर पैसों का दबाव बना रहे हैं, जिसके चलते यह कदम उठाने जा रहा है। वीडियो के अंत में वह अपनी मां, बहन और बेटियों से माफी मांगता है और उसके बाद नहर में छलांग लगा देता है। 

पंजाब के रहने वाला युवक

युवक की पहचान पंजाब के संगरूर जिले के क्षेत्र लहरागागा निवासी मनीष के रूप में हुई है। उसने वीडियो में बताया कि वह मोबाइलों की दुकान पर सेल्समैन है और दुकानदार उससे गलत तरीके से मोबाइल बिकवाना चाहते हैं। उसने उनकी सारी रकम लाकर दे दी, फिर भी रुपयों को लेकर उसे परेशान  किया जा रहा है। बीते दिनों उसने मार्केट से पेमेंट इकट्ठी करके दुकानदार को दे दी, बावजूद इसके उसे प्रताडि़त किया गया, किसी तरह वह वहां से भाग निकला और तीन-चार दिन इधर उधर रहा। परिजन उसे ढूंढ़कर घर ले आए। युवक के अनुसार बाद में दुकानदार उसके रिश्तेदारों को लेकर उसके घर आ गए और फिर उसे रुपये लाने की धमकी दी, जिसके बाद वह फिर से घर से भाग गया। लेकिन अब वह सुसाइड करना चाहता है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static