हादसा: रेलवे में नौकरी ज्वॉइन करने जा रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 07, 2022 - 05:13 PM (IST)

पानीपत (सचिन) : पानीपत में रेलवे हादसों ने एक बार फिर घर के चिराग को बुझा दिया। दरअसल 28 वर्षीय मोहित रेलवे में लगी डी ग्रुप की नौकरी की फिरोजपुर में जॉइनिंग के लिए घर से एक दिन पहले निकला था जहां वह सुबह ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन के पास अपने किसी नजदीकी के यहां रुक गया। जैसे ही मोहित रेलवे स्टेशन के लिए निकला तो रेलवे ट्रैक पार करते समय मोहित ट्रेन की चपेट में आ गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला मोहित रेलवे में नौकरी जॉइनिंग के लिए फिरोजपुर जा रहा था। जहां दुर्घटना स्थल पर मोहित की डिग्रियां और नौकरी के कागजात बिखरे मिले। मृतक मोहित की पहचान सोनीपत निवासी के रूप में हुई है। मोहित पानीपत के जौरासी गांव का रहने वाला था, लेकिन पिता जी की नौकरी सोनीपत में होने के चलते पूरा परिवार सोनीपत में ही रहता है। वहीं मोहित के चाचा व अन्य परिवार के सदस्य जौरासी गांव में ही रहते है। 

फिलहाल पुलिस ने मोहित के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर मामले की जांच कर रही है। बता दें कि इससे पहले मोहित एग्रीकल्चर विभाग में सरकारी नौकरी पर था तो वहीं मोहित का कांस्टेबल के पद पर भी सिलेक्शन हो चुका था, लेकिन भर्ती पर रोक लगने की वजह से ज्वॉइन नहीं कर पाया था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static