शादी में आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कार्रवाई में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 02:32 PM (IST)

कनीना (विजय) : कनीना खंड के गांव सुदंरह निवासी एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कार्रवाई कर रही है। मिली जानकारी मुताबिक सुदंरह वासी 24 वर्षीय मनोज कुमार व गांव का ही युवक जित्तु उर्फ जितेंद्र सिहमा किसी शादी में शरीक होने के लिए सोमवार सायं बाइक से निकले थे। मध्य रात्रि करीब साढ़े 12 बजे युवक को जितेंद्र व उसका भाई मलखान सिंह व 2-3 अन्य युवक उसे गाड़ी से लाए और उसके घर बिस्तर में सुलाकर चले गए।

जाते समय युवकों ने उसे न जगाने की बात कही थी। जिसके कई मायने निकाले जा रहे हैं। मृतक की माता इंद्रावती देवी ने उस समय एक युवक जितेंद्र को पहचाना था। उनके जाने के बाद इंद्रावती देवी ने मनोज को जगा कर हालचाल जानने की कोशिश की लेकिन उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हुई तो भोजावास में निजी क्लीनिक पर ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

सूचना मिलने पर दोंगड़ा चौकी इंचार्ज सुमन मौके पर पहुंची और बयान के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि युवक बाइक से दोंगड़ा के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे, जिसे उसके साथी मनोज को रात्रि के समय उपचार दिलाकर लाए थे। सुबह होने पर मनोज के दम तोड़ देने की जानकारी जितेंद्र को मिली तो वह अस्पताल में दाखिल हो गया। जिसे पी.जी.आई.एम.एस. रोहतक रैफर किया गया। जितेंद्र की बाइक दोंगड़ा चौक के समीप पड़ी मिली है। 

डी.एस.पी. साधुराम ने बताया कि मृतक की माता इंद्रावती के बयान पर एक्सीडैंट का केस दर्ज कर उपनागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ में चिकित्सक बोर्ड से पंचनामा करवा शव परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static