जब दोस्त बने जानी दुश्मन ! पहले फोन कर बुलाया, फिर की पार्टी, बाद में उतारा मौत के घाट...

punjabkesari.in Saturday, Feb 03, 2024 - 03:09 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) : पानीपत से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पार्टी कर रहे कुछ दोस्तों ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि कुछ दोस्त शराब पार्टी कर रहे थे, इस बीच उनकी आपस में कहासुनी हुई। कहासुनी के चलते दोस्तों ने संगम नाम के युवक को तेजधार हथियार के साथ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

संगम को फोन कर बुलाया था

मामला पानीपत की हरी नगर कॉलोनी का है, जहां शराब पार्टी कर रहे चार से पांच दोस्तों ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया। संगम के भाई शिवम ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके भाई संगम को आरोपियों ने फोन कर बुलाया था। शिवम ने बताया कि उन्होंने संगम को रोकने की कोशिश की थी। लेकिन संगम नहीं माना और दोस्तों के पास जा पहुंचा। शुभम ने बताया कि पुलिस में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। अन्य सभी आरोपी फरार है।

एक आरोपी को पुलिस ने मौके से दबोचा

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह शव मिलने के बाद मामले का खुलासा हुआ। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। इसके बाद शव को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया गया। जहां शव का पंचनामा भराकर शवगृह में रखवाया गया। हालांकि एक आरोपी को पुलिस ने मौके से ही दबोच लिया।

10 दिन पहले ही पानीपत आया था संगम

आपको बता दे कि संगम करीब 10 दिन पहले ही पानीपत पहुंचा था। संगम यूपी में काम करता था और वहीं पर किराए पर कमरा लेकर रहता था। और संगम के माता-पिता पानीपत की हरि नगर कॉलोनी में रहते हैं। मृतक का एक भाई और एक बहन है, और वो दोनों से बड़ा था। संगम की मौत के बाद अब पूरे परिवार में मातम का माहौल है।

 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static