मरे हुए भाई की अस्थियां लेकर ऑस्ट्रेलिया से लौटा युवक, होगा कोरोना टेस्ट

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 02:36 PM (IST)

नरवाना (गुलशन चावला): जींद जिले के उपमंडल नरवाना में एक युवक बीती रात आस्ट्रेलिया से लौटा है, जिसका कोराना टेस्ट किया जाएगा। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही लॉकडाउन में उसके भाई की मौत आस्ट्रेलिया में हो गई थी, जिसकी अस्थियां लाने के लिए वह आस्ट्रेलिया गया था। युवक बीती रात ही आस्ट्रेलिया से लौटा है, जो दिल्ली के अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से जींद वापस लौटा है। आज इस युवक के सैंपल लिए जाएंगे। फिलहाल युवक को जिले की एक निजी होटल में ठहराया गया है।

गौरतलब है कि नरवाना के ढाकल गांव में बीते दिन तीन लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे। सूचना मिलने के बाद डीएसपी जगत सिंह द्वारा पूरे गांव को सील करवा दिया गया। ये तीनों कोरोना पॉजिटिव जींद के पेगा गांव निवासी मृतक रामकुमार के बेटा, बेटी तथा एक गांव किरमारा की महिला केयर टेकर है। तीनों महाराष्ट्र के ठाणे से सीधा गांव ढाकल में आए थे।

वहीं जिले की स्थिति की बात करें तो जींद में अबतक 26 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं, जिनमें से 18 ठीक हो चुके हैं, बाकि 8 मरीजों का उपचार जारी है। उल्लेखनीय है कि मिशन वंदे भारत के तहत बीते दिनों अमेरिका से लाये गए हरियाणा के 73 लोगों में से 21 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। सभी मरीजों को उनके जिले में बनाए गए कोविड अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static