पुलिसकर्मी की ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने की थी आत्महत्या, जांच से संतुष्ट नहीं परिजन

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 05:39 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : सीआईडी में तैनात पुलिसकर्मी की ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक की आत्महत्या के मामले में पुलिस जांच से मृतक के परिजन संतुष्ट नहीं है। परिजनों का कहना है कि इस मामले में पुलिस सही ढंग से जांच नहीं कर रही है। इसीलिए अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। वहीं पुलिस इस मामले में अभी पुख्ता सबूत इकट्ठे करने की बात कह रही है। 


मृतक को ब्लैकमेल कर 6 लाख 80 हजार रुपये ऐंठ चुका था पुलिसकर्मी राजपाल

जानकारी के मुताबिक यह मामला बहादुरगढ़ का है। जहां सोमवार के दिन लाइन पार क्षेत्र के विकास नगर में रहने वाले देवेंद्र नाम के शख्स ने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा था जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार गन्नौर के रहने वाले राजपाल नाम के शख्स को बताया था। राजपाल सीआईडी में तैनात पुलिसकर्मी है। वह मृतक देवेंद्र को ब्लैकमेल करके 6 लाख 80 हजार रुपये ऐंठ चुका है।

थाना प्रभारी रामकरण का कहना है कि अभी फिलहाल पुलिस इस मामले के सभी साक्ष्य जुटा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा, लेकिन अब देखना यह होगा कि मृतक देवेंद्र के परिजनों को कब तक न्याय मिलता है और आरोपी पुलिसकर्मी कब तक पुलिस की गिरफ्त में आता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static