लूटपाट का विरोध करने पर युवक की गोली मारकर की हत्या, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

punjabkesari.in Monday, Oct 11, 2021 - 08:33 AM (IST)

पलवल (ब्यूरो) : एनएच-19 पर आल्हापुर फ्लाईओवर के पास लूटपाट करने का विरोध करने पर बाइक सवार नकाबपोश युवकों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। शहर थाना पुलिस ने मृतक के साथी की  शिकायत पर अज्ञात हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

राजपुर खुर्द छतरपुर न्यू दिल्ली निवासी गोविंद ने बताया कि वह गुरुग्राम स्थित निजी कंपनी में नौकरी करता है। उसी कंपनी में हाउस गोवलली पूरम वृंदावन जला मथुरा (यूपी) निवासी नीतिन पुत्र वेदप्रकाश भी नौकरी करता था। 8 अक्तूबर को दोनों बाइक पर सवार होकर घूमने के लिए वृंदावन गए थे। 9 अक्तूबर को वापस अपनी बुलेट बाइक पर वृंदावन से गुरुग्राम के लिए आ रहे थे। रात करीब साढ़े दस बजे एनएच-19 पर आल्हापुर फ्लाईओवर के पार पहुंचे तो अचानक बाइक बंद हो गई। बाइक को सड़क किनारे खड़ा चेक करने लगे। उसी दौरान एक बाइक पर तीन नकाबपोश युवक आए और आते ही कहा कि जो कुछ भी तुम्हारे पास है उसे निकाल दो। 

पीड़ित ने कहा कि आप सभी रुपये ले लो और हमारे बैग दे दो जिसमे कपड़े व कुछ जरुरी कागजात है। उसी दौरान नकाबपोश युवक नीतिन से उसका बैग छीनने लगे। नीतिन ने बैग छीनने का विरोध किया तो उक्त युवकों ने उसकी छाती में गोली मार दी और दो बैगों को लूटकर बल्लभगढ़ की तरफ फरार हो गए। गोली लगने से नीतिन की मौके पर ही मौत हो गई। भवनकुंड चौकी इंचार्ज एसआई विनोद देशवाल ने बताया कि सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंच गए और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। मृतक के साथी गोविंद की शिकायत पर अज्ञात हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। घटनास्थल की सीसीटीवी फुटैज खंगाली जा रही है। फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static