Panipat: हाईवे में पैट्रोल पंप पर 2 युवकों ने पिस्तौल व चाकू के बल पर सेल्समैन से लूटे 9800 रुपए

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 08:33 AM (IST)

समालखा : देर रात नेशनल हाईवे पर गांव पट्टीकल्याणा स्थित एक पैट्रोल पंप पर  तेल डलवाने आए बाइक सवार 2 युवकों द्वारा सेल्समैन पर पिस्तौल व चाकू तानकर 9800 रुपए की नकदी लूट ली और पिस्तौल लहराते हुए मौके से फरार हो गए। घटना को लेकर पंप कर्मचारियों में दहशत का माहौल व्याप्त है। रात के समय घटी इस घटना को लेकर पंप मालिक व कर्मचारीयों ने पुलिस गश्त पर सवाल खड़े किए हैं।

भापरा निवासी अमित कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह हाईवे पर गांव पट्टीकल्याणा हरित पैट्रोल पंप पर सेल्समैन है। 2 अक्तूबर रात को वह अपनी ड्यूटी पर तैनात था। रात्रि करीब 11 बजे बाइक सवार 2 युवक तेल डलवाने  पंप पर पहुंचे और 100 रुपए का तेल डालने की बात कही। इस पर उसने 100  रुपए का पैट्रोल डाल दिया जिनमें से एक युवक ने 500 रुपए  दिए। उसने  युवकों को 400 वापस देने के लिए अपनी जेब से रुपए निकाले तो एकदम से एक युवक ने पिस्तौल व दूसरे ने चाकू निकालकर उस पर तान दिया और 9800 रुपए की नकदी लूटकर फरार हो गए। 

मैनेजर के मुताबिक रात्रि के  समय आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद पिस्तौल लहराते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। घटना की वारदात पैट्रोल पंप पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। वहीं कर्मचारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। पंप मलिक व कर्मचारियों ने बताया कि हाईवे पर पैट्रोल पंप सुरक्षित नहीं है। उन्होंने पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े किए। वहीं इस संबंध में हल्दाना चौकी इंचार्ज राजवीर आतिल ने बताया कि सेल्समैन की शिकायत पर 2 अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि सी.सी.टी.वी. फुटेज की जांच की जा रही है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static