डबल मर्डर का मामला : पुलिस ने 1 और आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 12:53 PM (IST)

मंडी आदमपुर : गांव कोहली में 31 जुलाई की रात को पुलिस रंजिश के चलते एक परिवार पर कातिलाना हमले में हुए 1 व्यक्ति की मौत के बाद 24 अगस्त को दूसरे व्यक्ति द्वारा दम तोड़ने के मामले में पुलिसने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर किया है। आरोपी फतेहाबाद जिले के गांव खाबड़ा कला निवासी भोजराज उर्फ मोनी को रविवार को हिसाल अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

9 आरोपी पहले हो चुके गिरफ्तार
आदमपुर पुलिस इस मामले में गांव खाबड़ा निवासी भोजराज उर्फ मोनी, ऱघुवीर व अनिल एवं गांव कोहली निवासी विक्रम रोहित, कृष्ण, रोहताश, संदीप छिंपा व दीपक धानक को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। रिमांड के दौरान आरोपियों ने बताया कि बीरबल के परिवार के साथ झगड़ा चल रहा है। उसी की सबक सिखाने उन्होंने उन्हें चोट मारी थी। हमले में बीरबल को ज्यादा चोटे लग गई जिसके कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने रिमांड के दौरान आरोपियों से वारदात में प्रयोग किए गए लाठी-डंडे बरामद किए थे।

यह था मामला
ज्ञात रहे कि पुलिस को दिए ब्यान में गांव कोहली निवासी विनोद ने बताया था कि शुक्रवार 31 जुलाई को उनका परिवार खाना खाकर सो गए थे और उसके दादा बीरबल बाहर चबूतरे पर सो गया। रात करीबन 10 बजे अचानक दादा बीरबल की चीखने की आवाज सुनाई दी जिस पर वह अपने चाचा व पिता के साथ बैठक की ओर गए तो वहीं पर गांव का ही नवीन, दीपक, रोहताश उर्फ कालु, कृष्ण भालसिंह, विक्रम व 5-7 अन्य हाथों में लोहे की पाइप, लाठी, डंडे सरिये जैसे घातक हथियार लिए हुए थे और उनके दादा को पीट रहे थे। उनके वहां पहुंचते ही उन सभी लोगों ने उन पर भी हमला कर उन्हें पीटना शुरु कर दिया। उनका शोर सुनकर उनके ताऊ का बेटा संजय व अन्य पड़ोसी आ गए जिस पर वे सभी उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static