''सांसद सैनी को शह देना बंदकर दें तो उनकी औकात दो पैसे की भी नहीं रहेगी''

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2016 - 04:22 PM (IST)

कुरूक्षेत्र (रणदीप रोड): कुरूक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी पर स्याही फैंकने का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। हिसार में सर्वखापों के प्रतिनिधियों ने बीजेपी सरकार पर प्रदेश का भाई-चारा खराब करने की साजिश रचने का आरोप लगाया। खाप प्रतिनिधि ने कहा कि यदि बीजेपी सांसद सैनी को शह देना बंदकर दें, तो उनकी औकात दो पैसे की भी नहीं रहेगी।

सर्वखापों ने आरोप लगाया कि पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने सभी वर्गों से अनेक वादे किए थे,लेकिन सरकार बनने के बाद अढ़ाई साल के अर्से में वो वादे पूरे नहीं हुए है। इसलिए पार्टी ने सरकार की घटती लोकप्रियता को बचाने और अगले चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जाट और गैरजाट के लिए खाई खोदी जा रही है और सांसद सैनी का प्रयोग मौहरे के रूप में हो रहा है।

खापों ने सांसद सैनी पर स्याही फैंकने वाले युवकों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने को भी गलत बताया है। उनका कहना था कि देश में कही भी थप्पड़ मारने पर हत्या का मामला दर्ज नहीं होता तो उन युवकों के साथ बेइंसाफी क्यो की जा रही है।

खापों ने आरोपी युवकों के खिलाफ मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए ब्यान की भी निंदा की है। उनका कहना है ​कि मुख्यमंत्री के इस ब्यान से जांच प्रभावित हो सकती है। खापों ने मुख्यमंत्री के ब्यान को अनुभवहीनता भी बताया है।

खापों की बैठक में 6 प्रस्ताव भी किए गए पास 

1. आरोपी युवाओ पर दर्ज हत्या के प्रयास का मामला वापिस ले।

2. सांसद राजकुमार सैनी और युवकों के साथ मार पीटाई करने वाले लोगों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने।

3. मुख्यमंत्री के ब्यान की निंदा करते हुए पद का दुरुपयोग करार दिया गया है।

4. बीजेपी के सभी 6 जाट विधायकों से सरकार पर दबाव बनाकर हत्या के प्रयास की अपील की गई है। वरना खोपें इनविधायकों से इस्तीफा भी देने की मांग कर सकते हैं।

5. हिसार के नारनौंद में आरोपी युवकों की रिहाई के लिए सुरेशकौथ के धरने का समर्थन।

6. 25 अक्टूबर तक हत्या के प्रयास की धारा नहीं हटने पर हिसार के छजू राम चौक पर धरना या अनशन शुरू करने पर भीसहति बनी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static