2 बहनों के अपहरण की कोशिश, मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2016 - 03:23 PM (IST)

जींद: फरैण कलां गांव निवासी होशियार सिंह की विवाहित बेटी रूमा, नाबालिग बेटी रवीना सोमवार रात अपने घर के आंगन में बैठी हुई थी। 

उसी दौरान कार में सवार गांव के ही दबंग नरेंद्र, नरेश, महीपाल घर में घुस आए और रूमा को जबरन उठाकर गाड़ी में डाल लिया। रवीना ने विरोध किया तो उसके साथ अश्लील हरकत की। दोनों बहनों द्वारा शोर मचाए जाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और कार को घेर लिया।

उसी दौरान आरोपियों का साथी राजेश बाइक लेकर पहुंच गया और कार सवारों को वहां से निकाल दिया लेकिन राजेश की बाइक वहीं छूट गई। घटना की सूचना पाकर सदर थाना नरवाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। पुलिस ने रूमा की शिकायत पर नरेंद्र, नरेश, महीपाल व राजेश के खिलाफ अश्लील हरकत करने, घर में घुस अपहरण करने, एस.सी./एस.टी. एक्ट तथा 8 पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

डी.सी. व एस.पी. से मिले ग्रामीण
2 सगी बहनों के प्रकरण को लेकर फरैण कलां के पूर्व सरपंच रामेश्वर के नेतृत्व में काफी संया में ग्रामीण डी.सी. तथा एस.पी. से मिलने के लिए पहुंचे। उन्होंने बताया कि आरोपी नरेंद्र सरपंच चुनाव हार गया था। पीड़ित लड़कियों के परिजनों ने नरेंद्र को वोट नहीं दिए थे जिसके चलते दोनों लड़कियों के अपहरण तथा बदसलूकी की गई।

उन्होंने मांग की कि दबंगों का गांव में रूतबा है। इसलिए आरोपियों को जल्द गिरतार किया जाए और पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया करवाई जाए। अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि आरोपियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा और उनके खिलाफ सत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static