पति के साथ CM निवास पहुंची रेप विक्टिम...कहा- न्याय न मिला तो कर लूंगी सुसाइड

punjabkesari.in Friday, Jul 29, 2016 - 10:23 AM (IST)

चंडीगढ़: जींद की गैंगरेप पीड़िता वीरवार को न्याय की गुहार लेकर चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री निवास पहुंची। लंबी जद्दोजहद के बाद मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार जगदीश चोपड़ा ने महिला की शिकायत सुनने के बाद इन्हें एक सप्ताह के अंदर पूरा करने का आश्वासन दिया। पीड़िता ने कहा कि अगर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया तो वह 15 अगस्त को मुख्यमंत्री निवास के बाहर आत्मदाह कर लेगी। 

 

जींद निवासी महिला 5 सदस्यों के साथ वीरवार को मुख्यमंत्री निवास पहुंची। बी.बी.ए. की छात्रा को कॉलेज के ही एक कर्मी ने ट्रेनिंग के बहाने पानीपत बुलाया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के पति ने बताया कि इस दौरान आरोपियों ने उसकी पत्नी की अश्लील वीडियो भी तैयार कर ली और इसे सार्वजनिक करने की धमकियां देकर ब्लैकमेल करते रहे।

 

बाद में मुख्य आरोपी के साथी छात्रा को ब्लैकमेल करते रहे। पहले हुए मामले की शिकायत महिला ने पानीपत में दर्ज करवाई लेकिन पति का आरोप है कि अभी भी मुख्य आरोपी बाहर घूम रहा है। इस घटना की शिकार महिला पहले भी जिला पुलिस, प्रशासन, महिला आयोग व मानवाधिकार आयोग में शिकायतें दे चुकी है, लेकिन उनका आरोप है कि अब तक न्याय नहीं मिला है।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static