कार-बस में टक्कर से भाई-बहन की मौत,चार घायल

punjabkesari.in Friday, Feb 05, 2016 - 08:34 PM (IST)

जींद,(सुनील मराठा) : जींद-नरवाना नैशनल हाईवे पर बड़ौदा गांव के पास शुक्रवार सुबह पंजाब रोडवेज की बस तथा कार के बीच हुई टक्कर में भाई—बहन की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। ये सभी कार में सवार थे। स्थानीय लोगों द्वारा घायलों को सामान्य अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने चारों की गंभीर हालत देखतें हुए उन्हें पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया। पुलिस ने मृतकों के शवों का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार पंजाब के लुधियाना के सलीम टाबरी चौक का गुलशन,उसकी बहन संतोष, गुलशन की पत्नी कमलेश, गुलशन का जीजा सुभाष, चचेरा भाई अश्वनी तथा भांजा मनीष शुक्रवार सुबह स्विफ्ट डिजायर कार से रोहतक से लुधियाना की तरफ जा रहे थे। जींद के बड़ौदा गांव के पास पंजाब रोडवेज की बस से उनकी कार की टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के आपस में टकराने की आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कार सवार सभी घायलों को सामान्य अस्पताल ले आए जहां चिकित्सकों ने गुलशन को मृत घोषित कर दिया जबकि उसकी बहन संतोष, गुलशन की पत्नी कमलेश, गुलशन का जीजा सुभाष, चचेरा भाई अश्वनी तथा भांजा मनीष की हालत गंभीर देख उन्हें पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया। संतोष ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतकों के शवों का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए। 

मृतकों के रिश्तेदार राजेश तथा सुनील ने बताया कि सुभाष के चाचा रामप्रकाश की रोहतक में तेरहवीं थी। तेरहवीं में भाग लेने के लिए सभी वीरवार को रोहतक पहुंचे थे। शुक्रवार को वे अपनी कार से लुधिवाना वापस जा रहे थे कि बड़ौदा गांव के पास यह हादसा हो गया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जांच अधिकारी जयभगवान ने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static