दिन-दिहाड़े मकान से जेवर चुराने का आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 12:51 PM (IST)

कैथल (सुखविंद्र): अज्ञात व्यक्ति द्वारा दिन-दिहाड़े मकान से सोने के जेवर चुराने के मामले को सुलझाते हुए सी.आई.ए.-2 पुलिस द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसके कब्जे से चोरीशुदा सोना चेन बरामद कर ली गई। वारदात में लिप्त दूसरे आरोपी की पुख्ता पहचान कर ली गई, जिसकी गिरफ्तारी तथा शेष जेवर की बरामदगी के लिए आरोपी का सोमवार को न्यायालय से 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

पुलिस पी.आर.ओ. ने बताया कि तलाई बाजार कैथल के पास जहानिया मोहल्ला निवासी विनोद कुमार की शिकायत अनुसार दिनांक 18 जनवरी को दिन के समय जब परिवार के सभी सदस्य काम पर गए हुए थे, तो अज्ञात व्यक्ति दिन-दिहाड़े मकान में सेंधमारी करते हुए सोना जेवर चुरा ले गए।

एस.पी. विरेंद्र विज के दिशा निर्देश तहत पुलिस द्वारा संपत्ति विरुद्ध अपराधियों पर लगाम कसते हुए सी.आई.ए.-1 सैकिंड प्रभारी एस.आई. सत्यवान की अगुवाई में हैडकांस्टेबल प्रदीप कुमार की टीम ने शक्ति नगर कैथल में दबिश देकर इसी कालोनी निवासी राहुल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी राहुल के कब्जे से एक चोरीशुदा सोना चेन बरामद कर ली गई, जबकि शेष जेवर आरोपी द्वारा अपने हिसार स्थित ठिकाने पर छिपाने कबूले गए है।  

पूछताछ के दौरान वारदात में लिप्त उसके दूसरे साथी की पहचान मोहल लाल उर्फ मौनी निवासी शक्ति नगर के रूप में कर ली गई। जिसकी गिरफ्तारी तथा शेष संपत्ति की बरामदगी के लिए आरोपी का 16 सितम्बर को न्यायालय से 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static