दुष्कर्म के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर  शहर में निकाला कैंडल मार्च

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2019 - 11:56 AM (IST)

असंध (बिंदल): असन्ध एमिनेंट द्वारा असंध में 2 जून की रात को असंध के भ_े पर रहने वाली 7 वर्ष की बच्ची के साथ गैंगरेप के आरोपियों की गिरफ्तारी, फांसी की सजा करने की मांग को लेकर रोष स्वरूप कैंडल मार्च निकाला गया । जे.सी.आई .प्रधान डा. संदीप, न.पा. प्रधान दीपक छाबड़ा, कई पार्षद, नरेन्द्र ङ्क्षसधड, रणजीत ङ्क्षसह, सतबीर ङ्क्षसधड, दिलबाग मूंड, राम अवतार, ईश्वर  शर्मा, वंदना सदस्य, नरेश, अशोक गौरक्षा दल प्रधान, डा. बंसी, रमन टक्कर, मनोनीत पार्षद सहित सैंकड़ों लोग शामिल हुए। एमिनेेंट जे.सी.आई. सदस्य रोषस्वरूप सलवान चौक से शुरू हुए और जींद चौक तक पहुंचे और मांग की कि कोई आगे से ऐसा कदम न उठाए इसके लिए कोर्ट आरोपियों को जल्द फांसी की सजा दे। आम लोगों में भी उक्त घटना को लेकर गुस्सा देखा गया। 

पुलिस ने शक के आधार पर  कई लोगों से की पूछताछ
करनाल (काम्बोज): जिले के एक गांव की 7 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप के मामले में सोमवार को एक ओर जहां सामाजिक संगठनों ने सडक़ों पर रोष मार्च निकाला, वहीं पुलिस ने इस मामले में शक के आधार पर कई लोगों को राऊंडअप किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। गुस्साए लोगों ने सडक़ों पर उतर विरोध प्रदर्शन किया और मासूम बच्ची को न्याय दिलवाने की गुहार लगाई। बच्ची की स्थिति का जायजा लेने के लिए एसपी सुरेंद्र ङ्क्षसह भौरिया मौके पर पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही। 

बच्ची की हालत नाजुक
सोमवार को भी बच्ची की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। बच्ची के चेहरे पर तेजधार वस्तु से वार किया गया है। बच्ची की आंखों में खून उतरा हुआ है और बच्ची पूरी तरह डरी हुई है। वहीं, बाल कल्याण समिति के सदस्य भी लगातार बच्ची से सम्पर्क बनाए हुए हैं जो उसकी काऊंसिङ्क्षलग में लगे हुए हैं। 

क्या कहते हैं एस.पी.
एस.पी. सुरेंद्र ङ्क्षसह भौरिया ने बताया कि इस मामले में कई लोगों को राऊंडअप किया हुआ है, जिनसे पूछताछ चल रही है। जो भी व्यक्ति इस मामले में संलिप्त पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static