अभ्यास न मिलने पर खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस पर पड़ रहा असर

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 01:47 PM (IST)

करनाल (नरवाल): कर्ण स्टेडियम में खिलाडिय़ों का अभ्यास पिछड़ रहा है। सिंथेटिक ट्रैक, फेशिलिटी सेंटर, वॉलीबाल, फुटबाल, बॉस्केटबाल, बॉक्सिंग हॉल सभी पर काम चल रहा है। आज के हालात के अनुसार स्टेडियम में मुकाबले करवाना मुश्किल है। खिलाडि़य़ों की माने तो वर्ष 2016 से स्टेडियम में विकास के नाम पर केवल तोडफ़ोड़ की जा रही है। सरकारी बाबूओं के आंख बंद करने से हॉकी खिलाड़ी निजी कोचों के भरोसे शिक्षण संस्थानों में अभ्यास कर रहे हैं।

स्टेडियम के बॉक्सिंग, जिम्नास्टिक, योगा हॉल और निर्माणधीन फेसिलिटी सेंटर में जिला खेल अधिकारी ने खेल का सामान रखकर स्टोर बना दिया है। भरपूर अभ्यास न मिल पाने के कारण खिलाडि़य़ों की परफॉर्मैंस पर असर पड़ रहा है।

सिंथेटिक ट्रैक निर्माण से एथलीट की दौड़ छूटी
जिले के 60 से अधिक एथलीट दौड़ लगाने के लिए मधुबन जा रहे हैं। शहर से 10 किलोमीटर की दूरी होने के कारण खिलाड़ी वहां अभ्यास नहीं कर पाते। मास्टर एथलीट एसोसिएशन के महासचिव महावीर सिंह ने बताया कि स्टेडियम में दौड़ लगाने के लिए जगह नहीं बची है। वर्ष 2016 से सिंथेटिक ट्रैक का निर्माण चल रहा है। फुटबाल के खिलाड़ी भी शिक्षण संस्थानों के ग्राउंड पर अभ्यास करने को मजबूर हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static