जलमाना में स्कूल बस पलटी, बच्चों को मामूली खरोंचें

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 12:18 PM (IST)

असन्ध,(बिंदल): क्षेत्र के गांव जलमाना स्थित एक निजी स्कूल की बस सुबह संतुलन खोकर पलट गई जिससे इलाके में हड़कम्प मच गया।  गनीमत यह रही कि बस में सवार बच्चों को मामूली चोटें ही आईं जिसके चलते बड़ा हादसा होते-होते टल गया।  प्राप्त जानकारी के अनुसार जलमाना स्थित एक निजी स्कूल की बस गांव ठरवा माजरा से बच्चों को स्कूल के लिए लेकर चली। रास्ते में चालक गीयर बॉक्स के नजदीक कोई गिरे हुए टूल को उठाने की कोशिश करने लगा तो बस का संतुलन बिगड़ गया।

चालक जब तक बस पर नियंत्रण करता तब तक बस खेतों में पलटी खा चुकी थी।  हादसे के वक्त बस में तकरीबन 10 बच्चे सवार थे। बस पलटने की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बच्चों को वहां से निकाला और जलमाना के अस्पताल में पहुंचाया जहां से अधिकतर को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। 
s
बाद में अभिभावक इस मामले को लेकर स्कूल संचालक से मिले तो स्कूल संचालक ने घटना पर खेद जताया और चालक की किसी भी प्रकार की लापरवाही पर उसके खिलाफ कारवाई करने का आश्वासन दिया। वहीं, समाचार लिखे जाने तक अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन या बस के चालक के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static