व्यक्ति ने किया डाक्टरों पर हमला, मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 03:09 PM (IST)

घरौंडा (टिक्कू): सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के एमरजैंसी वार्ड में घायल मरीज के उपचार के दौरान एक व्यक्ति ने स्टाफ सदस्यों पर हमला बोल दिया। मारपीट में अस्पताल के वार्ड ब्वॉय को चोटें आई हैं। डाक्टरों के अनुसार व्यक्ति ने शराब पी हुई थी। डाक्टरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हमलावर को मौके पर ही काबू कर लिया। अस्पताल के डाक्टरों ने उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी देते हुए पूरी घटना की शिकायत पुलिस को की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  


दरअसल, सोमवार की शाम लगभग सवा 5 बजे इंडो-इजराईल फार्म के नजदीक सॢवस लेन पर एक बाइक चालक ने संतुलन खो दिया और बाइक चालक सड़क पर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर अवस्था में राहगीरों ने अमन को सामुदायिक स्वास्थ्य केेंद्र में भर्ती करवाया था। बाइक चालक जब एमरजैंसी वार्ड में डाक्टर निपुण स्टाफ सदस्यों के साथ घायल मरीज का इलाज कर रहा था तो इसी दौरान एक व्यक्ति एमरजैंसी वार्ड में घुसा और वार्ड ब्वॉय संजीव पर लात-घूंसों से हमला बोल दिया। डाक्टरों व अन्य स्टाफ ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो हमलावर ने उनके साथ भी अभद्र भाषा का प्रयोग शुरू कर दिया।  


अस्पताल के डाक्टर निपुण कालरा व डा. अमरीक तथा स्टाफ सदस्य संजीव कुमार का कहना है कि अस्पताल में कोई भी सुरक्षा व्यवस्था नहीं है। यहां पर दिन-दिहाड़े ही डाक्टरों और स्टाफ सदस्यों पर हमला कर दिया जाता है। डाक्टरों व स्टाफ पर हमले की यह पहली घटना नहीं है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static