इनैलो की लूट, भाजपा के झूठ से मुक्ति पाने को लानी होगी कांग्रेस : हुड्डा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 09:34 AM (IST)

लाडवा/बाबैन(शैलेंद्र/राजेश): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इनैलो की लूट व भाजपा की झूठ से अगर मुक्ति पानी है तो हरियाणा में कांग्रेस की सरकार लानी होगी। हुड्डा बकाली में स्व. वजीर सिंह के निवास पर पत्रकारवार्ता कर रहे थे। इस अवसर पर युवा नेता सिमरत सिंह बकाली ने पूर्व मुख्यमंत्री को तलवार भेंट की व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। हुड्डा ने कहा कि इनैलो विपक्षी दल की भूमिका निभाने की बजाय सत्ता पक्ष की गोद में जा बैठी है, जबकि विपक्षी दल की जिम्मेदारी सरकार की कमियां उजागर करना व आम आदमी की आवाज बुलंद करना है।

उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश में दोबारा से अमन-चैन व भाईचारा कायम करना है तो कांग्रेस पार्टी की सरकार लानी होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की अकर्मण्यता के कारण प्रदेश अपराध में नं.-1 पर पहुंच गया है। कांग्रेस का राज आने पर पूर्व की भांति पहला वार अपराधियों पर होगा। प्रदेश स्तर पर पुलिस की स्पैशल सैल गठित की जाएगी जो केवल अपराधियों व मनचलों पर नजर रखेगी। 

बिंट में पूर्व सरपंच संजीव के निवास स्थान पर पत्रकारों से उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ मौजूदा सरकार राजनीतिक द्वेष की भावना से मामले दर्ज करवा रही है। भले ही राजनीतिक लोग खुश हो रहे हों लेकिन जनता सरकार के इस रवैये से खफा है। जनता इन झूठे मामलों का सबक चुनावों में भाजपा को सिखाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static