हैदराबाद कांड: एनकाउंटर में शामिल हर पुलिस वाले को हरियाणा का यह शख्स देगा 1-1 लाख(VIDEO)

12/6/2019 6:24:22 PM

डेस्क: हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी करने वाले चारों आरोपियों को शुक्रवार सुबह पुलिस एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया। एनकाउंटर में आरोपियों के मरने के बाद देश में खुशी की लहर दौड़ गई। लोगों ने अपने-अपने तरीके से खुशी जाहिर की। कई जगह मिठाई तो कई जगह पटाखे किए गए। 

PunjabKesari, haryana

इसी बीच एनकाउंटर में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को हरियाणा के एक शख्स ने एक-एक लाख रुपये देने की घोषणा की है। राह ग्रुप फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केश कलां एवं कौशल विकास बोर्ड के निदेशक नरेश सेलपाड़ ने कहा है कि वह इस एनकाउंटर का समर्थन करते हैं. इसमें शामिल हर पुलिस वाले को वह 1-1 लाख रुपये देंगे। 

बता दें कि राह ग्रुप फाउंडेशन हरियाणा की 21 हजार छात्राओं को सेल्फ डिफेंस की विशेष ट्रेनिंग देने जा रहा है। इस अभियान के तहत चरखी दादरी क्षेत्र के 11 स्कूलों की 26 सौ बेटियों को 22 से 30 दिसंबर तक प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा। राह संस्था के इस जागरुकता अभियान के तहत स्कूलों में बेटियों को दुपट्टे से लेकर रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली वस्तुओं को आत्मरक्षा के लिए प्रयोग करने की तकनीक सिखाई जाएगी। प्रोजक्ट के तहत क्षेत्र के सरकारी व प्राइवेट स्कूलों में तीन-तीन दिनों के लिए व्यापक स्तर पर प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन किया जाएगा।


Edited By

vinod kumar

Related News