बड़ी खबर: निकिता हत्याकांड में कोर्ट ने 2 आरोपियों को ठहराया दोषी, 26 को तय होगी सजा

3/24/2021 5:07:19 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के बहुचर्चित निकिता हत्याकांड में बुधवार को कोर्ट ने मुख्य आरोपी तौसीफ और रिहान को दोषी करार देते हुए आगामी 26 तारीख को सजा देने का ऐलान किया है। वहीं इस मामले में तौसीफ को हथियार सप्लाई करने वाले अजरुदीन को अदालत ने बरी कर दिया है। 

PunjabKesari, haryana

निकिता तोमर मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में मंगलवार को पूरी हुई। सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने बुधवार का दिन फैसला देने के लिए तय किया था। बुधवार सुबह से ही फरीदाबाद जिला कोर्ट में हर कोई जानना चाह रहा था कि क्या फैसला सुनाया जाता है। कोर्ट में इस मामले पर फैसला शाम को 4:00 बजे आना था। लेकिन जज सरताज बासवना के कमरे के बाहर 3 बजे से ही भीड़ जुटने लगी। 3:45 बजे तक ज्यादा भीड़ जुटने की वजह से किसी को कोर्ट रूम के अंदर नहीं जाने दिया गया। कोर्ट रूम के अंदर जब तीनों आरोपियों को पेश किया गया तो उनमें से एक आरोपी अजरू घबराहट से बेहोश हो गया, अजरुदीन के होश में आने के बाद जज ने अपना फैसला सुनाया। 

PunjabKesari, haryana

बल्लभगढ़ की रहने वाली निकिता तोमर की हत्या उसके कॉलेज के बाहर 26 मार्च 2020 को गोली मारकर कर दी गई थी। निकिता की हत्या का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था। निकिता की हत्या के बाद इस मामले में धार्मिक रंग ले लिया था। सरकार की तरफ से इस मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया गया था और जल्द सुनवाई के लिए यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजा गया था।

PunjabKesari, haryana

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

Isha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static