कॉलेज के बाहर सिरफिरे आशिक ने युवती पर किया जानलेवा हमला, हालत नाजुक (Pics)

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2016 - 06:23 AM (IST)

कैथल (सुखविंद्र): एक सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार में युवती पर कॉलेज के बाहर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। युवती को गंभीर हालत में कैथल के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। युवती की हालत नाजुक बनी हुई है।

 गांव नरवल (राजौंद) निवासी छात्रा प्रिया (19) राजौंद स्थित एस.डी.एम. कालेज से जे.बी.टी. कर रही है। वीरवार दोपहर करीब 2 बजे जैसे ही वह अपनी सहेलियों के साथ कालेज से बाहर निकली तो पहले से ही ताक में बैठे गांव नरवल निवासी रवि नामक युवक ने प्रिया के सिर पर ताबड़तोड़ तेज हथियार से हमला कर दिया। 

युवती ने अपने आपको बचाने का प्रयास भी किया और उस दौरान उसके हाथों पर भी चोट आई है। हमले के बाद भागने का प्रयास कर रहे युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। हमले के बाद से ही प्रिया बेसुध है और कुछ भी नहीं बोल पा रही है। छात्रा को कालेज के स्टाफ ने ही अस्पताल में दाखिल करवाया और सूचना परिजनों को दी। छात्रा के बयान लेने के लिए पुलिस अस्पताल पहुंची थी लेकिन चिकित्सकों ने उसे बयान देने के लिए अनफिट बताया। 

जानकारी अनुसार आरोपी युवक भी गांव नरवल का है और कैथल आर.के.एस.डी. कालेज में बी.ए. कर रहा है। राजौंद एस.एच.ओ. रामकुमार ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती के बयान लेने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। छात्रा की मां भतेरी ने बताया कि आरोपी पहले भी उसकी लड़की को परेशान करता था। प्रिया ने उसे घर आकर बताया था। इसके बाद स्वयं उसने लड़के के परिजनों को इस बारे में बताया था। रवि के परिजनों ने माफी मांगते हुए आगे से ऐसा नहीं करने की बात कही थी लेकिन आज अचानक आरोपी ने उसकी बेटी पर हमला कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static