Haryana Election 2024: आज रेवाड़ी में जनसभा को संबोधित करेंगे अमित शाह, भाजपा के लिए बनाएंगे अनुकूल माहौल

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 10:51 AM (IST)

हरियाणा डेस्क. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज रेवाड़ी में एक महत्वपूर्ण जनसभा को संबोधित करेंगे। उनका उद्देश्य अहीरवाल क्षेत्र, खासकर रेवाड़ी और नारनौल जिले की सात विधानसभा सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों के लिए अनुकूल चुनावी माहौल तैयार करना है। जनसभा रेवाड़ी के सेक्टर तीन में आयोजित होगी।

जनसभा में शामिल होंगे प्रमुख नेता

इस जनसभा में हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली और केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा, रेवाड़ी और नारनौल विधानसभा सीटों पर भाजपा से चुनाव लड़ रहे सभी उम्मीदवार भी मंच पर रहेंगे। अमित शाह की यह सभा उम्मीदवारों को मजबूती देने और उन्हें एकजुट होकर चुनावी मैदान में उतरने के लिए प्रेरित करने का काम करेगी।

कांटे की टक्कर: भाजपा और कांग्रेस के बीच

पिछले चुनावों की तुलना में इस बार भाजपा के पक्ष में वह लहर नजर नहीं आ रही है, जिससे कांग्रेस उम्मीदवारों द्वारा कड़ी टक्कर मिलने की संभावना बढ़ गई है। चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में दोनों दलों ने स्टार प्रचारकों को बुलाना शुरू कर दिया है। इस बार चुनाव प्रचार जातीय मुद्दों पर ज्यादा केंद्रित हो गया है, और स्थानीय मुद्दे अब उतने महत्वपूर्ण नहीं रह गए हैं।

बगावती तेवर और पार्टी एकता

भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों में कुछ उम्मीदवार बगावती तेवर दिखा रहे हैं, जो चुनावी रणनीति को प्रभावित कर सकते हैं। ऐसे में अमित शाह की रैली भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव लड़ने का संदेश देने के लिए महत्वपूर्ण साबित होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News

static