जिस पति के लिए रखती थी करवाचौथ का व्रत, उसी ने पत्नी को दी भयंकर मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 29, 2018 - 05:23 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): गुरुग्राम में करवा चौथ पर जहां एक पत्नी ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा हुआ था, उसी पति ने यमदूत बनकर अपनी पत्नी की जान लेली। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के वैली व्यू सोसाइटी में दीपिका चौहान अपने पति विक्रम चौहान के साथ रहती थी। दोनों के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था। झगड़ा किसी और बात पर नहीं बल्कि 'पति-पत्नी के और वो' को लेकर होता था। दीपिका को शक था कि उसके पति का किसी दूसरी लड़की के साथ अफेयर चल रहा है। जिसपर दीपिका और विक्रम के बीच कई दफा झगड़ा होता था। इसी झगड़े को लेकर आरोपी विक्रम ने करवा चौथ के दिन ही दीपिका चौहान को आठवीं मंजिल के फ्लैट नीचे धक्का दे दिया और दीपिका की मौत हो गई।

PunjabKesari

मामले की जानकारी देते हुए एसीपी शमशेर सिंह ने बताया कि गुरुग्राम पुलिस ने मामले में जांच करते हुए आरोपी पति के खिलाफ हत्या मामला दर्ज किया है। दीपिका के परिजनों का आरोप है कि विक्रम ने दीपिका की हत्या की है। पुलिस की प्रथामिक जांच में विक्रम ने बताया कि दीपिका और उसके बीच करवा चौथ के दिन झगड़ा हुआ। इस बीच दीपिका गुस्से में उससे हाथ छुड़ाकर 8वीं मंजिल से खुद गई, जिससे उसकी मौत हुई है।

PunjabKesari

वही दीपिका के परिजनों का आरोप है कि विक्रम ने उसे फ्लैट से धक्का दिया है, जिससे उसकी मौत हुई है। विक्रम कई बार दीपिका के साथ मारपीट करता था और मारने की धमकी देता था। पुलिस इस मामले में उस युवती की भी तलाश कर रही है, जिसको लेकर दीपिका और विक्रम के बीच झगड़ा होता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static