'कांग्रेस छोड़ दो वरना जान से मार देंगे', पहलवान बजरंग पुनिया को विदेशी नंबर से आई धमकी

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 07:20 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): हरियाणा से बड़ी खबर आ रही है। हालही में कांग्रेस ज्वाइन करने वाले देश के स्टार ओलंपियन पहलवान बंजरग पुनिया को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी एक विदेशी फोन नंबर से आई है। जानकारी के मुताबिक बजरंग को मैसेजिंग एप्प Whatsapp पर धमकी मिली है।

PunjabKesari

बदमाशों ने मैसेज में लिखा था कि "बजरंग कांग्रेस छोड़ दो वरना तेरे और तेरे परिवार के लिए अच्छा नहीं होगा, ये हमारा आखिरी संदेश है। चुनाव से पहले हम दिखा देंगे हम क्या चीज हैं। जहां शिकायत करनी है करले ये हमारी आखिरी और पहली चेतावनी है।" मामले की शिकायत बजरंग पुनिया ने सोनीपत के बहालगढ़ थाना में दर्ज करवाई है। बजरंग की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। 

गौरतलब है बीते दो दिन पहले बजंरग पुनिया और विनेश फोगाट ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है। कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद उन्हें कांग्रेस किसान मोर्चा का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है। वहीं उनकी साथी पहलवान विनेश फोगाट को कांग्रेस ने जुलाना से विधानसभा चुनाव का उम्मीदवार घोषित किया है। 

PunjabKesari

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता रविंद्र कुमार ने बताया कि बजरंग पूनिया को विदेशी नंबर से धमकी मिली है। शिकायत के बाद मामला दर्ज गंभीरता से जांच की जा रही है।  

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static