मिनी बाईपास का काम करेगी रजबाहे वाली सड़क : रेवड़ी

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 03:30 PM (IST)

पानीपत(खर्ब): शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी ने रविवार को मॉडल टाऊन स्थित कैप्टन सदानंद पार्क  में 32 लाख रुपए से बने वरिष्ठ नागरिक सामुदायिक केंद्र का रिबन काटकर उद्घाटन किया। उन्होंने वार्ड 21 में असंध रोड से बाल विकास स्कूल तक पुराने रजबाहे वाली 2 करोड़ 5 लाख रुपए से बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया और वार्ड 18 की न्यू मुखीजा कालोनी में करीब 3 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़कों व गलियों का शिलान्यास किया। । इस अवसर पर विधायक रोहिता ने सामुदायिक केंद्र का उद्घाटन किया। 

इसके उपरांत विधायक ने वार्ड 21 में असंध रोड से लेकर बाल विकास स्कू ल तक 2 करोड़ 5 लाख से बनने वाली रजबाहे वाली सड़क का शिलान्यास किया। उन्होंने बताया कि यह रजबाहे वाली सड़क पहले असंध रोड से बाल विकास स्कू ल तक और फि र असंध रोड से लेकर नहर के पास जे.के. स्कू ल तक बनाई जाएगी। उसके उपरांत बाल विकास स्कू ल से लेकर जाटल रोड तक बनाई जाएगी जिससे यह रजबाहे वाली सड़क एक बाईपास का काम करेंगी और शहर वासियों को आने-जाने में बहुत लाभ होगा।

लोगों ने कहा कि पहले भी सड़क का शिलान्यास किया गया था, उसके बाद काम शुरू नहीं हुआ था कहीं ऐसा न हो कि इस बार भी काम शुरू करवा दिया जाए और निर्माण न हो इस पर सुरेंद्र रेवड़ी ने कहा कि सड़क पूरी करवाकर ही दम लेंगे। जो काम पिछले 30 सालों में नहीं हुआ उसे करवाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static