स्ट्रीट लाइट को लेकर जे.ई. ने किया मौके का मुआयना, मार्कीट कमेटी सैक्रेटरी से ली जानकारी

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 01:50 PM (IST)

मडलौडा (राजेंद्र) : कस्बा मडलौडा की मेन मार्कीट में वर्षों से बंद पड़ी स्ट्रीट लाइट को लेकर कस्बे के लोगों ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को लिखित शिकायत की। इसकी जांच के लिए मार्कीट कमेटी मडलौडा में निगम के जे.ई. विशाल ने मडलौडा मार्कीट कमेटी में पहुंचकर मौके का मुआयना किया और मार्कीट कमेटी सैक्रेटरी आशा रानी से जानकारी ली। बता दें कि मडलौडा की मेन मार्कीट में 8 वर्ष पूर्व इन स्ट्रीट लाइटों की सुध लेकर इन्हें ठीक किया गया था, लेकिन उसके बाद से फिर स्ट्रीट लाइटों की खराब स्थिति बनी हुई है।

जिनकी सुध आज तक किसी ने नहीं ली।इस संबंध में जे.ई. विशाल ने बताया कि मडलौडा की मेन मार्कीट में मार्कीट कमेटी द्वारा लगभग 30 वर्ष पूर्व स्ट्रीट लाइट लगाई गई थी, जो बिल्कुल डैमेज हो चुकी हैं, जो अब रिपेयर-एबल नहीं रही। कुछ अपने स्थान से ही गायब हैं। इसके बारे में निगम को सूचना दी जाएगी। जिस तरह सरकार के आदेश होंगे, कार्रवाई की जाएगी।

देर रात में महिलाएं हो रही परेशान
शिकायतकत्र्ता संदीप व नफे सिंह ने प्रधानमंत्री व हरियाणा के मुख्यमंत्री को लिखित शिकायत के साथ मुख्यमंत्री के ट्वीटर पर भी मैसेज किया था कि कस्बा में मार्कीट कमेटी द्वारा लगाई गई स्ट्रीट लाईट वर्षों से बंद पड़ी हैं। इनको ठीक करवाने के लिए निगम को कई बार शिकायत की, परंतु इस पर कभी अमल नहीं किया गया। जिससे रात्रि में महिलाओं का आना-जाना मुश्किल हो गया है।

आखिर हार कर हमने शिकायत की है। कस्बा में स्ट्रीट लाइट लगवाने का कष्ट करें। उन्होंने शिकायत में बताया कि बस स्टॉप से गांव व अनाज मंडी की ओर सड़क पर अंधेरा होने से बाहर से आने वाली महिलाओं व आमजन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। जहां देश में महिलाओं के साथ हो रही बर्बरता को देख प्रशासन कुंभकर्णी नींद सोए हैं। क्या कोई घटना घटित होने पर ही प्रशासन जागेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static