संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने निगला जहर, मौत

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2017 - 02:46 PM (IST)

पानीपत (अजय):गीता कालोनी निवासी एक महिला ने शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिसके कारण उसकी बिगड़ती हालत देख परिजनों ने उसे शहर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसने दम तोड़ दिया। गीता कालोनी निवासी प्रिंसी(26) ने अपने घर पर ही मानसिक परेशानियों के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसकी बिगड़ती हालत देख परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। परिजनों ने बताया कि करीबन डेढ़ साल पहले हुए एक्सीडैंट के बाद से ही प्रिंसी मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। जांच अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

अज्ञात कारणों के चलते देवरिया यू.पी. निवासी एक व्यक्ति की गुरुवार शाम को मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया व शुक्रवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static