गाड़ी से उतरते समय गिरी महिला, मौत

punjabkesari.in Friday, Oct 13, 2017 - 05:48 PM (IST)

पानीपत (राजेश): शाम के समय रोहतक से पानीपत आने वाली पैसेंजर गाड़ी 54009 से पानीपत स्टेशन पहुंचने से पहले आऊटर पर खड़ी हो गई। इस दौरान वहीं पर  गाड़ी से नीचे उतरने के प्रयास में एक महिला गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जी.आर.पी. ने शव को काबू कर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। जानकारी अनुसार कुलपति पत्नी राममेहर निवासी अमरकुंज कालोनी बिंझौल 40 वर्षीय रोहतक में किसी रिश्तेदार से मिलकर पानीपत वापस आ रही थी।

पानीपत पहुंचने पर ट्रेन को आऊटर पर रोक दिया। कुलपति आऊटर पर खड़ी गाड़ी से उतरने लगी तो उसका पैर फिसलने से गिर गई। महिला के गिरने की खबर यात्रियों ने जी.आर.पी. को दी। सूचना मिलते ही जी.आर.पी. मौके पर पहुंची और महिला को देखा तो उसकी तब तक मौत हो चुकी थी। महिला के साथ में आए हुए 2 बच्चों ने महिला की शिनाख्त कुलपति निवासी बिंझौल के रूप में दी।

जी.आर.पी. ने बच्चों से फोन नंबर लेकर परिजनों को सूचित किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया जहां पर वीरवार को महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। जी.आर.पी. के एस.आई. जोगिन्द्र सिंह कुंडू ने बताया कि बिंझौल निवासी की ट्रेन से नीचे गिरने के कारण मौत हो गई थी, जिसका परिजनों के बयान पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static