भाई के साथ एक्टिवा सीख रही महिला ने ट्राली में मारी टक्कर, मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 01:39 PM (IST)

पानीपत (संजीव) : एक कालोनी में मौसेरे भाई के साथ एक्टिवा चलाना सीख रही एक महिला की ट्राली में टक्कर लगने से मौत हो गई वहीं भाई को भी गंभीर चोट आई है। जिसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम उपरांत वारिसों को सौंप दिया है। जिसका बाद में परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया।  

हादसे में घायल संदीप निवासी हनुमान कालोनी ने बताया कि वह मॉडल टाऊन स्थित एक पिज्जा की दुकान पर नौकरी करता है। दुकान मालिक ने ही उसे घर से आने-जाने के लिए एक्टिवा दे रखी थी। उसकी मौसेरी बहन सोनिया जो कि पिछले 3 साल से मायके में बेटे राहुल के साथ रह रही है अक्सर उसके घर पर आकर एक्टिवा सिखाने की जिद करती थी। आज भी सोनिया आगे सीट पर बैठकर एक्टिवा चलाने लगी जबकि वह पीछे बैठ हैंडल को पकड़कर एक्टिवा को कंट्रोल करता रहा।

कुछ देर बाद सोनिया ने जिद्द की वह एक्टिवा से उतर जाए तथा अब वह खुद इसे चलाएगी। लेकिन जब वह नहीं उतरा तो उसने हैंडल से हाथ हटाने को कहा। उसने सुरक्षा का हवाला देते हुए हाथ हटाने से भी मना कर दिया। जिस पर सोनिया ने कोहनी मारकर उसका हाथ हैंडल से दूर कर दिया।

इसी दौरान जैसे ही महिला ने रेस दी तो अनियंत्रित होकर एक्टिवा आड़े खड़ी ट्राली से जा टकराई। इससे जहां एक्टिवा क्षतिग्रस्त हो गई वहीं दोनों को गंभीर चोटें आई। जब उन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया तो डाक्टरों ने जांच के बाद सोनिया को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसे दाखिल कर लिया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static