तांत्रिक ने इलाज करवाने गई महिला की बनाई अश्लील वीडियो, फिर 1 साल तक करता रहा दुष्कर्म

punjabkesari.in Thursday, Dec 03, 2020 - 06:10 PM (IST)

पानीपत, 3 दिसम्बर (संजीव नैन) : सिर में दर्द व चक्कर आने से पीडि़त महिला को झाड़ा लगाकर ठीक करने का झांसा देते हुए गांव के ही एक तांत्रिक द्वारा महिला से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। इतना ही नहीं आरोप है कि युवक ने दुष्कर्म करने की वीडियो भी बना ली तथा उसे वायरल करने की धमकी देते हुए एक साल तक दुष्कर्म करता रहा है। आरोपी ने महिला से दस हजार की नकदी व सोने की बालियां भी हड़प ली हैं। तांत्रिक से तंग आई महिला ने मामले की शिकायत करीब एक पखवाड़ा पहले पुलिस अधीक्षक को दी। जिस पर एसपी के आदेशानुसार थाना औद्योगिक सैक्टर-29 में केस दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
एक गांव निवासी 30 वर्षीय महिला ने एसपी को दी शिकायत में बताया कि करीब एक साल पहले उसे सिर में दर्द व चक्कर आने की समस्या था। उसे किसी ने बताया कि गांव का विकास नामक युवक झाड़ा लगाने और देसी दवा देने का काम करता है। जिस पर वह अपना इलाज करवाने के लिए उक्तयुवक के पास पहुंची। युवक ने उसे बताया कि देशी दवा से इलाज में समय लगेगा, जिसके चलते ही उसने इलाज के बहाने उसे कई बार अपने घर पर बुलाया। एक दिन आरोपी ने इलाज के नाम पर पानी से भरे गिलास में एक शीशी से तीन-चार बूंदे डालकर वह पानी उसे पिला दिया और कहा कि उसे जल्द ही आराम आना शुरू हो जाएगा। दवा पीने के बाद उसे और ज्यादा चक्कर आने लगा व उसकी आंखों के सामने अंधेरा छा गया और वह बेहोश हो गई। दो-तीन घंटे बाद जब उसे होश आया तो वह अर्धनग्न अवस्था में थी। उसकी व आरोपी की हालत देखकर वह समझ गई थी कि विकास ने उसके साथ दुष्कर्म किया था।
बाक्स
आरोपी ने बताया कि बना ली है अश्लील वीडियो
पीडि़ता ने आगे बताया कि जब उसने आरोपी से कहा कि उसने उसका नाजायज फायदा उठाया है तथा वह इस संबंध में पुलिस को शिकायत करेगी तो आरोपी ने खुलासा किया कि उसने उसकी अश्लील वीडियो बना ली है, अगर उसने कहीं भी इस बात का जिक्र किया तो वह उनकी अश्लील वीडियो को वायरल कर देगा। जिससे वह कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचेगी। परिवार की इज्जत व समाज में बदनामी के डर से वह खामोश हो गई तथा उसने घटना के बारे में न तो परिवार वालों तथा न ही पुलिस को कुछ बताया।
बाक्स
दुष्कर्म के साथ-साथ पैसों की रखी मांग
पीडि़त महिला ने आगे बताया कि आरोपी विकास ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाते हुए उसे ब्लैकमेल कर कई बार अपने घर पर बुलाया तथा वह उसके साथ घर बुलाकर दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नहीं आरोपी ने उससे पैसों की मांग भी की जिस पर उसने गांव के एक युवक से ब्याज पर 10 हजार रुपए लेकर आरोपी को दिए। एक बार आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसकी सोने की बाली भी हड़प ली। आरोपी द्वारा पैसे मांगना जारी रहा तो उसने बताया कि वह बहुत गरीब है, पेसे नहीं दे सकती। जिस पर आरोपीउसे घर बुलाकर खुश करने की बात कहकर दुष्कर्म करता रहा।
बाक्स
बच्चों की वजह से नहीं कर सकी खुदकुशी
महिला ने बताया कि तांत्रिक द्वारा उसका लगातार शारीरिक शोषण करने की वजह से वह काफी तनाव में रहने लगी तथा उसने आत्महत्या करने की सोची लेकिन बच्चों व परिवार वालों के स्नेह को देखते हुए उसने आत्महत्या का विचार मन से निकाल दिया। बीती 18 अक्तूबर को एक बार फिर आरोपी युवक उसके मकान पर आया तथा उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपने मकान पर बुलाया तथा उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।
बाक्स
पीछा छुड़ाने के लिए चली गई मायके
महिला ने एसपी को आगे बताया कि घटना से उसे बहुत ज्यादा बेइज्जती व लाचारी महसूस हुई। जिसके चलते अगले ही दिन वह अपने मायके जिला हिसार के एक गांव में चली गई, जहां पर वह करीब एक माह तक रही। जिसके बाद जब वह वापस ससुराल लौटी तो आरोपी इस बारे में पता चलते ही उसके घर पर आया। उसे घर पर अकेला देखकर आरोपी ने उसे अपने घर पर बुलाया। लेकिन उसने आरोपी को स्पष्ट तौर पर मना दिया। जिसके बाद आरोपी ने फिर से वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। साथ ही उसे बदनाम करके आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धमकी भी दी जा रही है। लेडी सब इंस्पेक्टर निर्मला व हैड कांस्टेबल रेखा द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
वर्जन
शिकायत मिलते ही मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी को अरैस्ट कर लिया जाएगा।
- राजबीर सिंह, प्रभारी थाना औद्योगिक सैक्टर-29

रिपोर्ट : संजीव नैन, पानीपत।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sanjeev Nain

Recommended News

Related News

static