दीपक के हत्याकांड के आरोपी 2 दिन के रिमांड पर

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 01:15 PM (IST)

कनीना (विजय): हाल ही में नांगल माला के जंगलों में मारकर डाले गए युवक के हत्यारों को पुलिस ने अल्प समय में गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। मृतक युवक दीपक कनीना थाना अंतर्गत गांव रसूलपुर का रहने वाला था। जिसे उसके दोस्त घर से बुलाकर ले गए थे। शराब आदि का नशा करने के बाद युवकों में कहासुनी हो गई थी जिसमें दीपक मर गया था।

उसके साथी युवकों ने लाश को ठिकाने लगाने व साक्ष्य मिटाने को लेकर योजनाबद्ध तरीके से उसे गाड़ी में लेकर नांगल माला गए जहां उन्होंने शव को झाडिय़ों में डाल दिया। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। सूचना मिलने पर महेंद्रगढ़ व कनीना थाना की टीमें मौके पर पहुंची थी। मृतक की माता मीरा की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया था। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने रसूलपुर के 2 युवकों प्रवीन व विनोद को काबू किया।

एक अन्य आरोपी राजू अभी फरार बताया जा रहा है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों प्रवीन व विनोद को आज कनीना कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। वारदात में शामिल स्कॉपियो गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है जो एक निजी स्कूल की बताई जा रही है। 

इस गाड़ी को प्रवीन चलाता था जिसके माध्यम से वह विद्याॢथयों को स्कूल लेकर जाता था। थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार भारद्वाज ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। उनके चंगुल से तोलिया, मोबाइल फोन बरामद किया जाएगा वहीं मौका नक्शा तैयार किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static