लोकल दुकानदारों ने तिब्बती शरणार्थियों पर बोला हमला, महिलाओं से की छेड़छाड़ (Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2016 - 04:55 PM (IST)

रोहतक (प्रवीन धनखड़): देश और घर बार छोड़कर दो पैसे कमाने बहादुरगढ में आए तिब्बती शरणार्थियों पर लोकल दुकानदारों ने हमला बोल दिया। दुकानदारों की भारी भीड़ ने तिब्बती मार्किट में घुसकर दुकानों को तोड़ दिया। दुकानों की टीन उखाड़ दी। विरोध करने पर शरणार्थी महिलाओं के साथ मारपीट भी की गई। अपनी दुकानें उड़वाने से परेशान महिलाओं की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। रोते हुए पीड़ित महिलाओं ने बताया कि उनकी दुकान उजाड़ दी। उनके साथ मारपीट और छेड़खानी भी की गई। महिलाओं ने इसकी शिकायत पुलिस को भी दे दी है।

तोड़फोड़ और मारपीट की सूचना के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके से करीब 6 हमलावर दुकानदारों को हिरासत में ले लिया। दुकानदार विष्णु का कहना है कि शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि वीडियो फुटेज और फोटो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी। बहादुरगढ के स्थानीय दुकानदार तिब्बती शरणार्थी मार्किट का विरोध कर रहे है। 

उनका कहना है कि तिब्बती मार्किट से उनका धंधा मंदा हो जाता है। जबकि तिब्बती शरणार्थी पिछले कई सालों से प्रशासन से प्रमीशन लेकर अपनी दुकानें लगाते है, जबकि लोकल दुकानदार अब दादागिरी पर उतारू है और मारपीट कर तिब्बती शरणार्थियों को भगाने का काम कर रहे है। लोकल दुकानदारों ने पहले बिना स्वीकृति के टैंट लगाकर धरना दिया और फिर तोड़फोड़ और मारपीट। फिलहाल पुलिस राजनीतिक दबाव के फोनों के बीच कार्रवाही कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static