होटल संचालक ने 2 युवकों पर लगाया गोली चलाने का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 12:40 PM (IST)

बहादुरगढ़ (स.ह.) : थाना लाइनपार क्षेत्र में बीती रात को एक होटल के बाहर गोली चल गई। होटल संचालक ने गोली चलाने का आरोप यहां के ही रहने वाले 2 युवकों पर लगाया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने संबंधित धारा के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की गहन जांच शुरू कर दी।

शास्त्री नगर के निवासी कमलजीत का कहना है कि नाहरा, नाहरी रोड पर उसका होटल है। बृहस्पतिवार की रात वह होटल पर ही था। रात करीब 10 बजे शास्त्री नगर का रहने वाले एक युवक अपने दोस्त के साथ यहां आया। उन्होंने गाड़ी होटल के आगे खड़ी कर दी और दोनों ने अंदर आकर खाना पैक करने के लिए कहा।

जब उसने उक्त युवकों को बैठ जाने व खाना पैक करने में कुछ समय लगेगा की बात कही तो इसी को लेकर वे तैश में आ गए और झगडऩे लगे कमलजीत का आरोप है कि एक युवक ने पिस्तौल उस पर तान दी। जब पुलिस को सूचना देने के लिए स्कूटी की तरफ जाने लगा तो इसी दौरान गोली चला दी।

गनीमत रही कि गोली पास से गुजर गई और लगी नहीं। गोली चलने के बाद यहां पर भीड़भाड़ हुई तो दोनों युवक कार में सवार होकर भाग गए। उधर, इस मामले में थाना लाइनपार एस.एच.ओ. निरीक्षक देवेंद्र का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही इस केस को सुलझाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static