जिस नवीन जिंदल पर भाजपा ने लगाया कोयला घोटाला का आरोप...अब वह कोहिनूर हो गयाः अभय चौटला

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 09:22 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज):  इनेलो के प्रधान महासचिव और कुरूक्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला ने भाजपा और कांग्रेस पार्टी पर जमकर कटाक्ष किए। इस दौरान उन्होंने सवाल उठाए कि जो पार्टी अपने आपको ईमानदार बताती है, वह जवाब दे कि कोयला घोटाले में जिस नवीन जिंदल पर नरेन्द्र मोदी ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे, अब वह कोहिनूर बन गया और उसे भाजपा में शामिल कराकर लोकसभा टिकट सौंप दी।

इसके अलावा इनेलो नेता चौटाला ने कहा कि हरियाणा को 35-1 में बांटने की साजिश रचने वाले राजकुमार सैनी और भाजपा के साथ भूपेन्द्र सिंह हुड्डा भी शामिल था। ये अब जाहिर हो चुका है। हुड्डा जवाब दें कि राजकुमार सैनी के साथ उनके क्या संबंध हैं और सैनी के साथ उन्होंने अपने घर में क्यों मुलाकात की थी।  अभय चौटाला ने कहा कि 2016 में हरियाणा के अन्दर जात-पात का बीज बोने वाले राजकुमार सैनी का सिर्फ भाजपा ने नहीं, बल्कि कांग्रेस ने भी खूब साथ दिया।

अभय चौटाला रोहतक में आए हुए थे, इस दौरान उन्होंने कार्यकर्त्ताओं के साथ मीटिंग की और लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार के नाम पर मंथन किया। अभय चौटाला ने कहा कि पार्टी जिसे भी टिकट दे, हर कार्यकर्ता उसके साथ तन-मन-धन से सहयोग करने का काम करें। कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियां एक-दूसरे से मिली हुई हैं। इनको प्रदेश के हितों से कोई सरोकार नहीं। लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश में विधानसभा चुनावों भी होंगे और वे दावे के साथ कह सकते हैं कि हरियाणा में इस बार इंडियन नेशनल लोकदल की सरकार बनेगी। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static