डेढ़ लाख दीपक जलाकर डेरा ने किया नया world Record कायम (Watch Pics)

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2016 - 01:27 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा के डेरा सच्चा सौदा प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम सिंह की तीसरी फिल्म 'एम एस जी द वारियर्स लॉयन हार्ट' 7 अक्टूबर रिलीज हो रही है। इसी के चलते आज डेरा प्रमुख व श्रद्धालुओं ने डेरा के स्टेडियम में फिल्म की रिलीज से पहले 1 लाख 50 हजार दीपक जलाकर MSG LION HEART बनाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया और फिल्म का प्रमोशन किया गया। इस फिल्म को लेकर डेरा श्रद्धालुओं में काफी खुशी व उत्साह का माहौल है।

गौरतलब है कि इससे पहले एक निजी अखबार के कार्यक्रम में 25,000 दीपक जलाकर विश्व रिकॉर्ड बनाया गया था। इस मौके पर डेरा प्रमुख संत गुरमीत रामरहीम सिंह ने बताया कि एक योद्धा के तोर पर दिखाई देंगे जो मज़लूमो और अबलाओ की इज्जत बचाता है और ये फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक एंटरटेनमेंट फिल्म है। 

वहीं, डेरा प्रमुख ने उरी में हुए आंतकवादी हमले पर बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान को आंतकवादी देश घोषित करवाना चाहिए और जब दबाव बढ़ेगा तब वे अपने नागरिकों को रोकने का काम करेंगे जरुरत है सख्त कदम उठाने की।

यह फिल्म हिन्दी के अलावा अंग्रेजी, तेलगू, तमिल व मलयालम भाषाओं में भारत सहित पूरे विश्व में रिलीज होगी। फिल्म में डेरा प्रमुख एक साथ 3 किरदारों में नजर आएंगे। इस फिल्म में उन्होंने डायरेक्शन, एक्टिंग सहित फिल्म से निर्माण संबंधित 30 विद्याएं स्वयं निभाई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static