पाकिस्तान कलाकार हो सकते हैं जासूस: राम रहीम

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2016 - 05:16 PM (IST)

नई दिल्ली (वार्ता): पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ डेरा सच्चा सौदा के गुरु राम रहीम भी बोलने से पीछे न रहे। राम रहिम ने कहा कि भारत में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकार पाकिस्तान के जासूस भी हो सकते हैं। इसलिए उनके यहां आने पर रोक लगाई जानी चाहिए। बता दें कि इस शुक्रवार को रिलीज हो रही फिल्म ‘एमएसजी द वॉरियर:लॉयन हार्ट’ के प्रचार के लिए यहां पहुंचे डॉ. राम रहीम ने कहा पाकिस्तान हमारा पड़ोसी देश है लेकिन उसने भारत को हमेशा धोखा दिया है और यह भी हो सकता है कि पाकिस्तानी कलाकार यहां हमारे देश की जासूसी कर रहे हों। 

यही नहीं उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी कलाकरों पर भरोसा करना ठीक नहीं है।आतंकवादियों को पैदा करने वाले देश के कलाकारों पर हम कैसे भरोसा कर सकते हैं, मुझे लगता है कि पाकिस्तानी कलाकारों को अपने ही देश में फिल्में करनी चाहिए। 
अगर पाकिस्तानी कलाकारों को अभिनय ही करना है तो वे यहां करे या पाकिस्तान में करे क्या फर्क पड़ता है। धार्मिक गुरु से अभिनेता बने डॉ़ राम रहीम ने कहा कि उरी में जिस तरह पाकिस्तान के आतंकवादियों में सेना के शिविर पर हमला किया उसके बाद भी अगर कोई पाकिस्तान के कलाकारों का समर्थन करता है तो यह दुर्भाग्य की बात है। 


एमएसजी श्रृखला की तीसरी फिल्म‘एमएसजी द वॉरियर:लॉयन हार्ट’के बारे में डॉ राम रहीम ने कहा कि यह फिल्म 300 साल पुराने राजपूत योद्धा की कहानी जो महिलाओं और धरती मां की इज्जत बचाने के लिए‘एलीयन्स‘से लड़ता है। इस फिल्म में वह एक साथ तीन किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन उनकी बेटी हनीप्रीत इंसा ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static