कक्षाएं छोड़कर खाना खाती मिली शिक्षिकाएं, नोटिस जारी

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 06:21 PM (IST)

खरखौदा(पवन राठी)): हरियाणा सरकार अच्छी खेल नीति और उच्च शिक्षा के दावे तो करती है, लेकिन यह दावे बार-बार फेल हो रहे हैं। एक बार फिर ऐसा ही नजारा सोनीपत के गांव थाना कलां में देखने को मिला जहां सरकारी स्कूल में अध्यापक स्कूल की पढ़ाई के समय में खाना खाने में व्यस्त थी.। जहां लंच टाइम से पहले ही शिक्षक कमरे में बैठकर  10:00 बजे ही खाना खाना शुरू कर देते हैं। फिलहाल पूरे मामले में गांव के सरपंच ने अध्यापकों पर लापरवाही के आरोप लगाए और उच्च अधिकारियों को शिकायत की बात कही है... वही सरपंच की शिकायत के बाद जिला शिक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचे और सभी अध्यापकों के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है। 
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को पढ़ाने के समय उनकी कक्षाएं छोड़कर खाना खाने चले जाना गंभीर मामला है। इसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर उन्होंने कहा विद्यालय में सामान चोरी होने का भी गंभीर मामला है लेकिन विद्यालयों में चौकीदार न होने के कारण यह समस्या देखने को मिल रही है। 
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि विद्यालयों में सुरक्षा के लिहाज से चौकीदार रखने के मामले में सरकार विचार कर रही है। उम्मीद है कि जल्द ही यह समस्या हल कर ली जाएगी।
इस अवसर पर खंड शिक्षा अधिकारी आदर्श सांगवान व गांव के सरपंच बलराम भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static