लाखों की नकदी झपटकर भाग रहे किशोरों को दबोचा, CCTV  में कैद वारदात (Pics)

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2016 - 11:33 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): गुड़ मंडी में स्टेट बैंक आफ इंडिया की मुख्य शाखा में नकदी जमा करवाने पहुंचे कुंडली के कर संग्रह प्वाइंट्स और माल कर विभाग के निरीक्षक से 2 किशोर 5 लाख से अधिक की नकदी झपटकर भाग निकले। उनके शोर मचाने पर आस-पास जमा भीड़ की मदद से सामाजिक कार्यकर्त्ता पवन तनेजा ने 2 आरोपियों को काबू कर लिया। उन्हें पुलिस के हवाले किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

मिली जानकारी के अनुसार दोनों नाबालिग बच्चे मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। कल इन दोनों बच्चो ने काठमंडी स्थित बैंक से लाखों रुपए की चोरी को अंजाम देने की गलती कर दी, लेकिन ये दोनों पकड़े गए। ये इतने शातिर हैं कि पहले इन दोनोंं ने रुपए जमा कराने आए आयकर विभाग के कर्मचारी की रेकी की और फिर वारदात को अंजाम दिया।

 

इन दोनों बच्चों की सारी वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है कि इन बच्चों ने किस प्रकार चोरी की वारदात को अंजाम दिया। हालांकि बाद में दुकानदारों ने इन्हें पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। 

 

इस मामले की जांच कर रहे एस.एच.ओ. सोमबीर सिंह ने बताया कि एस.बी.आई. बैंक में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 2 नाबालिग लड़कों को दुकानदारों ने पकड़ लिया। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्जकर दोनों को कोर्ट में पेशकर दिया गया है अौर दोनों को बोस्टल जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static