तिहरे हत्याकांड के आरोपी ने ठेकेदार को दी गोली मारने की धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 01:40 PM (IST)

गोहाना (अरोड़ा): 2 गांवों में एक ही सुबह तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने के आरोपी सुमित कटवालिया ने अब अपने ही गांव के शराब के ठेकेदार को गोली मारने की धमकी दी है। गंभीर बिन्दु यह है कि यह हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बना हुआ है तथा इसी बीच कटवाल गांव के मृतक के घर के बाहर पहुंच कर भी धमकी दे चुका है। 8 जून की सुबह 3.30 बजे भैंसवाल कलां गांव में होशियार सिंह मलिक और उसकी पत्नी निर्मला मलिक को गोलियों से भून दिया गया था और आधे घंटे बाद समीप के गांव कटवाल में सुरेंद्र सिंह पुत्र दलेल सिंह की हत्या कर दी गई।

इन दोनों हत्याओं में समान रूप से कटवाल गांव के सुमित कटवालिया को मृतकों के परिजनों ने नामजद किया गया था। यह आरोपी कटवाल गांव में मृतक सुरेन्द्र सिंह के घर के बाहर पहुंचा और वहां दोबारा से धमकी दे गया। सुरेन्द्र की हत्या के बाद पुलिस ने उसके परिजनों के लिए सुरक्षा की व्यवस्था कर रखी है जिससे धमकी देने आए आरोपी को भागना पड़ा। अब इसी आरोपी ने अपने ही गांव कटवाल के शराब के ठेकेदार को गोली मारने की धमकी दी है। सुरेश पुत्र रामफल खरखौदा के निजामपुर माजरा गांव का है। इसी गांव का प्रदीप पुत्र इंद्र सिंह उसके शराब के ठेकों पर सेल्समैन का काम करता है।

प्रदीप की तरफ से दर्ज केस में कहा गया है कि सुमित कटवालिया 2 लड़कों के साथ कटवाल गांव के शराब के ठेके पर आया। आते ही उसने कहा कि सुरेश ठेकेदार कहां है, उसे गोली मारनी है। बाद में ठेके को बंद करने की चेतावनी दे कर वह ठेके से चला गया। इस तरह से तिहरे हत्याकांड का आरोपी कभी अपने ही गांव में मृतक के घर धमकी देने पहुंच जाता है तो कभी शराब के ठेके पर जा कर उसके ठेकेदार को गोली मारने की धमकी देता है, पर पुलिस है कि उसका कोई सुराग तक नहीं लगा पा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static