4 युवकों का ‘काल’ बन गई नींद की झपकी (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 11:51 AM (IST)

लाडवा/यमुनानगर (शैलेंद्र): लाडवा में रविवार सुबह हुए सड़क हादसे का कारण कार चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। नींद की झपकी ने कार चालक की आंखें बंद कर दीं और कार सामने से आ रहे ट्राले से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चालक सहित 4 युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यमुनानगर निवासी यश टंडन उर्फ गोगा शनिवार सायं को अपने दोस्तों के साथ दिल्ली अपनी बुआ के घर गया था। रविवार सुबह वह करीब 6 बजे लाडवा पहुंच चुके थे जिससे जाहिर है कि वह रात्रि को ही अपने बुआ के पुत्र रोहित को लेकर वापस यमुनानगर के लिए चल दिए होंगे। 

पूरी रात जागने के कारण सुबह जब वह लाडवा से यमुनानगर मार्ग पर बड़शामी के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे ट्राले से जा टकराए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि यश उर्फ गोगा, सन्नी उर्फ शिव कुमार व रोहित की मौके पर ही गर्दन टूटने से मौत हो गई। जबकि अलीम अहमद ने चंडीगढ़ पी.जी.आई. जाते समय दम तोड़ दिया।

यश 2 बच्चियों का पिता
जानकारी के अनुसार यश टंडन न केवल शादीशुदा था, बल्कि वह 2 बच्चियों का पिता था। एक बच्ची 3 साल तथा दूसरी 1 साल की बताई जाती है। सभी युवक 22 से 24 साल के बताए जाते हैं। घटना की सूचना के बाद मृतक के परिजनों के सरकारी अस्पताल में पहुंचने ही कोहराम मच गया। अस्पताल परिजनों की रोने की किलकिरियों से गूंज उठा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static