नवजात के गिरफ्तार पिता का खुलासा- शक था औलाद मेरी नहीं इसलिए फैंक दिया

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 03:42 PM (IST)

यमुनानगर(सतीश) : ऊंचा चांदना मुस्तफाबाद के पास 5 दिन की बच्ची को फैंकने के आरोप में छप्पर पुलिस ने नवजात के पिता नितिश कुमार वासी दुआरी, मधुबनी जिला माहू (उत्तरप्रदेश) को गिरफ्तार कर लिया है। वह अपनी ससुराल दुर्गा गार्डन जगाधरी में आया था।

थाना प्रबंधक जगबीर सिंह के मुताबिक नितिश अपनी पत्नी के साथ आटो से यमुनानगर-जगाधरी स्टेशन पहुंचा। यहां से उन्होंने सवारी गाड़ी पकड़ ली। जब गाड़ी मुस्तफाबाद पहुंची तो गाड़ी से उतरकर बच्ची को कपड़े में लपेट कर एक प्लाट में फैंक दिया। लोगों को उस समय इसलिए नहीं पता चला क्योंकि बत्ती गुल थी। जैसे ही दम्पति स्टेशन पर पहुंचा और इधर लाइट आ गई, तो साथ में रहने वाले टीचर कुलवंत सिंह ने बच्ची के रोने की आवाज सुनी। उसने सबसे पहले सरपंच को सूचना दी और उसके बाद छप्पर पुलिस को बुलाया। पुलिस ने बच्ची को पी.एच.सी. मुस्तफाबाद इलाज के लिए पहुंचाया। यहां से उसे ट्रामा सैंटर रैफर कर दिया गया। बच्ची अभी भी डाक्टरों की निगरानी में है।

सच्चाई ऐसे आई सामने 
नितिश व उसकी पत्नी बच्ची को फैंककर वापस दुर्गा गार्डन अपने घर पहुंचे। यहां पर बच्ची की नानी ने नवजात के बारे में पूछा तो दम्पति ने उन्हें बच्ची को फैंकने के बारे बता दिया। उधर जब नवजात को सिविल अस्पताल लाया गया तो उन्होंने गुरु अर्जुन नगर चौकी को सूचना दे दी। थाना प्रबंधक अभय राम टीम सहित मौके पर पहुंचे और इधर नवजात के परिवार को भी बच्ची के अस्पताल में आने की सूचना मिल गई। वह भी यहां पहुंंच गए। यहीं से सच्चाई सामने आ गई। 

चाइल्ड हैल्प लाइन व बाल संरक्षण अधिकारी ने भी परिवार से बात की थी। नितिश ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी को मात्र 5 महीने हुए हैं और उसकी पत्नी ने बच्ची को जन्म दे दिया। ये कैसे संभव है। उसे शक था कि बच्ची उसकी नहीं है। इसी के चलते उन्होंने बच्ची को फैंक दिया। थाना प्रबंधक का कहना है कि इस मामले में नितिश और उसकी पत्नी दोनों दोषी हंै। जल्द ही उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static