मदरसे से पशुओं की खालों से भरी गाडियां बरामद...आरोपी गिरफ्तार (Watch Pics)

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2016 - 11:17 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब एन.आई.टी. क्षेत्र के गांव धौज के पवित्र स्थान मदरसे से पशुओं की खालों से भरी 2 गाड़ियों को बरामद कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

 

मिली जानकारी के अनुसार छापेमारी के दौरान आरोपी खालों को अंदर से निकाल कर इन्हें 2 गाड़ियों में लोड करने का काम कर रहे थे। पुलिस के पहुंचते ही अन्य तस्कर तो भाग निकलने में कामयाब हो गए, लेकिन पुलिस ने 3 आरोपियों को काबू कर लिया। 
आरोपी इन खालों को चोरी छिपे कहीं सप्लाई करने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस ने मौके से गाय की 365, बकरों की 54 अौर बछड़ों की 6 खालें बरामद की हैं। पुलिस खालों से भरी दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में लेकर तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। 

 

थाना सैक्टर 55 पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक धौज पुलिस चौकी पर तैनात पी.एस.आई. सत्यनारायण ने अपनी शिकायत में कहा है कि बीती रात वह अपने साथी पुलिस कर्मचारी के साथ धौज गांव स्थित नाके पर तैनात होकर वहां से गुजरने वाले वाहनों की जांच कर रहा था। जांच के दौरान पुलिस के साथ गौरक्षक दल के सदस्य भी मौजूद थे। तभी एक मुखबिर ने मौके पर पहुंचकर सूचना दी कि धौज गांव इस्लामी मदरसे में कुछ लोग गायों की खालों को 2 गाड़ियों में लोड कर रहे हैं। यह लोग गायों की खालों को इन गाड़ियों में लोड करने के बाद कहीं सप्लाई करने के लिए जाने वाले हैं।

 

 इस सूचना के बारे में उसने तुरंत अपने आलाधिकारियों को बता दिया। अधिकारियों के आदेश पर टीम गठित कर तुरंत इस्लामी मदरसे पर छापा मार दिया। जहां उन्होंने देखा कि कुछ लोग एक आयशर कैंटर और एक पिकअप गाड़ी पर गायों की खालों को लादने का काम कर रहे थे। पुलिस को अचानक आया देख आरोपी भागने लगे लेकिन पुलिस ने किसी तरह घेराबंदी कर धौज गांव निवासी साबिर, वाहिद और हथीन निवासी इस्लुफ को दबोच लिया, जबकि उटावड़ निवासी हाकम, उसका बेटा और अन्य लोग अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकलने में कामयाब हो गए। 

 

पी.एस.आई. सत्यनारायण ने बताया कि आरोपियों ने गायों की हत्या करने के बाद खालों को यहां जमा करके रखा था। अब आरोपी इन खालों को कहीं सप्लाई करने के लिए जाने वाले थे। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static