घर में घुसकर गर्भवती महिला से की घिनौनी हरकत, हुआ गर्भपात

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2017 - 03:00 PM (IST)

फरीदाबाद (रजत):मनचलों ने पहले तो एक गर्भवती महिला के साथ छेड़खानी की और जब उसके पति ने इसका विरोध किया तो वे लोग लाठी-डंडों से लैस होकर उसके घर में घुस गए। उक्त महिला समेत परिवार के सभी लोगों की बेरहमी से पिटाई की। गंभीर चोट लगने के कारण महिला का गर्भपात हो गया। मामला एस.जी.एम. नगर में रहने वाले एक व्यक्ति के घर का है। सभी को घायल कर आरोपियों ने मकान में जमकर तोड़फोड़ की और फरार हो गए।

पुलिस की लापरवाही का आलम यह रहा कि महिला से जुड़ा मामला होने के बावजूद शिकायत करने पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जब पीड़ित पक्ष ने थक-हारकर अदालत का दरवाजा खटखटाया तब जाकर अदालत के आदेश पर अब पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक एसजीएम नगर के बी ब्लॉक में रहने वाले रविंद्र ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहता है और अपना कामधंधा करता है। उसके पड़ोस में रहने वाले युद्धवीर का परिवार पिछले काफी समय से उसे परेशान कर रहा है। यह लोग खुद को इलाके की एमएलए का नजदीकी बताते हुए आए दिन झगड़ा करते हैँ। पिछले दिनों एक दिन उसकी पत्नी किसी काम से जा रही थी। तभी आरोपी के परिवार के कर्मवीर ने कंकड़ उठाकर उसकी पत्नी को मार दिया। 

विरोध करने पर युद्धवीर बाहर आया और उसकी पत्नी का हाथ पकड़कर अंदर खींचने लगा। लेकिन उसकी पत्नी हाथ छुड़ाकर घर आ गई। इस बात से रंजिश रखते हुए गत 16 अप्रैल को युद्धवीर, कर्मवीर, सुरेंद्र, जागड़ा, सतनाम सिंह, एमसी संगीता, सुरेश वती, दीपक और रेखा लाठी-डंडों से लैस होकर उसके घर में घुस आए। आरोपियों ने आते ही उसके घर में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने उसे व उसके परिवार को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। आरोपियों ने उसकी गर्भवती पुत्रवधु को भी नहीं बख्शा। मारपीट किए जाने से उसका गर्भपात हो गया। सभी को घायल कर आरोपी फरार हो गए। उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह अदालत की शरण में चला गया। अदालत के आदेश पर अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static