तबादले पर अनिल विज ने किया खेमका का स्वागत

Monday, November 13, 2017 9:51 PM
तबादले पर अनिल विज ने किया खेमका का स्वागत

चंडीगढ़(धरणी): अशोक खेमका को खेल विभाग का प्रधान सचिव बनाने पर  हरियाणा के स्वास्थ्य व खेल मंत्री अनिल विज ने कहा की मुख्यमंत्री का अधिकार है की वह किसी का भी तबदला कही भी कर सकते हैं। लेकिन उन्होंने खेमका के तबादले पर कटाक्ष भी किया की वह मानते हैं एक अफसर को कम से कम दो साल तक एक पोस्ट पर रहने देना चाहिए। उन्होंने कहा कि, अशोक का तबदला मेरे विभाग में हुआ है मैं उनका स्वागत करता हूं क्योंकि वह अच्छे अधिकारी हैं और उनका खेल विभाग में होने पर विभाग को अच्छा फायदा होगा।

PunjabKesari

पद्मावती में नियमों की अवहेलना
पद्मावती फिल्म पर भी अनिल विज ने कटाक्ष किया और उनके फिल्म के आए ट्रेलर को ही गलत और नियमों के विरुद्ध करार दिया। उन्होंने कहा कि अभी तो ट्रेलर देख कर ही विरोध हो रहा है और फिल्म का ट्रेलर बिना सेंसर बोर्ड के परमिशन के नहीं दिखाया जा सकता, यह पूरी तरह से नियमों की अवहलेना है। उन्होंने यह भी कहा जिस रानी पद्मावती ने 16 हजार नारियों को लेकर सती हो गई उन्हें यह फिल्म वाले नाचता हुआ दिखा रहे हैं। विज ने कहा कि, हिंदुस्तान में सती प्रथा बैन है और उसे दिखाया नहीं जा सकता और यह फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली जैसे लोग उन राजाओं की महिमा मंडित क्यों करते है जिन्होंने हमें हराया है, यह आखिर क्या दिखाना चाहते है?

PunjabKesari

फारुख अब्दुल्ला पाकिस्तान के प्रवक्ता
हरियाणा कैबिनेट मंत्री अनिल विज का कहना है कि फारुख अब्दुल्ला आज कल पाकिस्तान के प्रवक्ता के रूप में काम कर रहे हैं, और वह पाकिस्तान की बात करते हैं। इन अब्दुल्ला का पाकिस्तान प्रेम और नेहरू परिवार का अब्दुल्ला प्रेम ही कश्मीर की समस्या का जड़ है, यही कारण है कि आज तक इस समस्या का हल नहीं हो सका है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!