ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2017 - 10:41 AM (IST)

यमुनानगर(सतीश):गत दिवस सड़क हादसे में युवक की जान चली गई। हादसा शाम के समय बाईपास चौक पर गुलाब नगर माढ़ी के नजदीक हुआ। कैम्प के सुरेंद्र व आबिद स्प्लैंडर बाइक पर सवार हो कमानी चौक की तरफ जा रहे थे। इस दौरान जब वे जगाधरी की ओर जा रहे थे तो रास्ते में एक ट्रक की चपेट में आ गए और आबिद की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक की मात्र लाइट टूटी है जबकि आबिद की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि उसे सरकारी अस्पताल में ले जाने पर डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। उधर, घटना के दौरान ट्रक चालक मौके से भागने में कामयाब हो गया। 

युवक पूछ रहा था कहां है मेरा दोस्त
इस हादसे में कैम्प का 18 वर्षीय सुरेन्द्र घायल हो गया। सुरेन्द्र को उपचार मिलने में देरी भी हुई, क्योंकि एम्बुलैंस समय से नहीं पहुंच सकी। जैसे ही उसे ट्रामा सैंटर लाया गया। डाक्टरों ने दर्द से राहत दिलवाने के लिए पेन किलर दे दी। इस दौरान वह बेहोशी में था। बार-बार अपने दोस्त आबिद के बारे पूछ रहा था। घायल के भाई सोनू ने बताया कि मृतक और उसका भाई सुरेंद्र पुराने दोस्त हैं। पी.ओ.पी. का कार्य भी इकट्ठे ही करते हैं। 

सबूतों की तलाश कर रही पुलिस
पुलिस और डाक्टर दोनों मानते हैं कि किसी भी हादसे में जान बचाने के लिए हैल्मेट का अहम रोल होता है। ट्रक आबिद के सिर के ऊपर से निकल गया। यही उसकी मौत की वजह बना है। ऑन ड्यूटी डाक्टर गौरव ने बताया कि युवक के सिर पर गंभीर चोट थी। हालांकि पुलिस हैल्मेट सहित अन्य सबूतों की मौके पर तलाश कर रही है। 

बयान के आधार पर करेंगे कार्रवाई : चौकी इंचार्ज
हमीदा चौकी इंचार्ज जसबीर सिंह का कहना है कि हादसे में आबिद की मौत हो गई है। सुरेंद्र घायल है और वह बेहोश है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई करेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static