BSNL की 30 लाख की एक किलोमीटर लंबी तार चोरी, कामकाज ठप्प(video)

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 11:17 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेन्द्र कौशिक): फरीदाबाद के सेक्टर 15 ए स्थित डीसी निवास के पास जमीन में दस फुट नीचे बिछाई गई बीएसएनएल की करीब एक किलोमीटर लंबी एक हजार मीटर कॉपर वायर चोरी होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस चोरी से इलाके के तमाम फोन और इंटरनेट सुविधाएं बाधित हो गई जिसके चलते दो दर्जन से ज्यादा बैंको में बैंकिंग कार्य नहीं हो सके, वहीं ट्रेडर्स भी फोन और नेट बन्द होने से अपने कारोबार नहीं कर पाए।

PunjabKesari

मुख्य सड़क से चुराई गई करीब तीस लाख की को लेकर अधिकारी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है। फिलहाल अधिकारी नेट ओर टेलीफोन की सुविधा बहाल करने के लिए नई केबल बिछाने में जुटे हैं।

PunjabKesari

एसडीओ का कहना था कि इतनी लंबी केबल निकालने में कम से कम 4 घंटे का समय लगा होगा और इस मुख्य सड़क पर पुलिस की गश्त होती रहती है। ऐसे में यह पुलिस की लापरवाही है कि चोरों के गैंग ने इतनी बड़ी चोरी को अंजाम दिया।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया गया है और सेवाएं बहाल करने के लिए नई केबल बिछाई जा रही है उन्होंने कहा कि चोरों द्वारा लगभग 30 लाख को वायर चोरी की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static