प्रद्युमन हत्याकांड: आरोपी कंडक्टर अशोक को सीबीआई की क्लीन चिट

punjabkesari.in Friday, Nov 10, 2017 - 08:33 PM (IST)

गुरुग्राम(ब्यूरो): गुुरुग्राम क रेयान इंटरनेशन स्कूल में हुए प्रद्युमन हत्याकांड में हरियाणा पुलिस ने जिस आरोपी कंडक्टर अशोक को गिरफतार किया था, सीबीआई ने उसे क्लीन चिट दी है। यह जानकारी अशोक के वकील ने मीडिया से बातचीत के दौरान यह जानकारी दी है।  सीबीआई ने इस मामले में स्कूल के ही 11 वीं कक्षा के छात्र को गिरफ्तार किया है जबकि हरियाणा पुलिस ने पहले कंडक्टर को गिरफ्तार करने के साथ अशोक से जुर्म कबूल भी करवा लिया था।

अशोक के वकील मोहित वर्मा ने कहा कि, सीबीआई ने उनके मुवक्किल को क्लीन चिट दे दी है। मोहित का कहना है कि, सीबीआई के अनुसार अशोक ने प्रद्युमन की हत्या नहीं की है, और उसे आरोप मुक्त कर दिया है। सीबीआई के स्कूली छात्र को ही प्रद्युमन की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद इस हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है। अशोक के वकील ने बताया कि, अशोक की जमानत के लिए याचिका दी गई है, जिस पर 16 नवंबर को सुनवाई होगी।

जानकारी के अनुसार, प्रद्युमन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार अशोक का मुकदमा लडऩे के लिए गुरुग्राम के वकीलों ने मना कर दिया था। इसके बाद रोहतक के वकील मोहित वर्मा ने अशोक के मुकदमे की पैरवी करने का फैसला लिया था। सूत्रों के मुताबिक इस छात्र ने माली और अध्यापक को इस बात की जानकारी दी थी कि प्रद्युमन शौचालय में घायल पड़ा है। सीबीआई कल गिरफ्तार छात्र को घटनास्थल पर ले गई थी और उसने स्कूल के शिक्षकों और छात्रों के अलावा स्कूल के पूर्व कर्मचारियों से भी पूछताछ की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static