बेटी की जिद्द ने मां को पहुंचाया जेल, दुकानदार की अांखों में मिर्च डाल किया लूट का प्रयास(video)

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2017 - 12:47 PM (IST)

अम्बाला छावनी(अमन कपूर):अंबाला छावनी के सरार्फा बाजार में दिन दिहाड़े एक महिला ने ज्वेलर की आंखों में मिर्च डाल उसे लूटने का प्रयास किया। लूट की कोशिश की यह सारी वारदात CCTV कैमरों में कैद हो गई। महिला ने जब दुकानदार की आंखों में मिर्च गिराई तो दुकानदार ने महिला को पकड़ लिया और उसके बाद लोगों की मदद से महिला को पुलिस थाने ले जाया गया जहां महिला ने रो रो कर कहा कि उससे गलती हो गई वो चोर नही है उसके पास बच्ची की फीस के पैसे नही थे। फ़िलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। 
PunjabKesari
ऐसे दिया वारदात को अंजाम
कैंट के सर्राफा बाजार में सर्राफ की दुकान करने वाले दलीप सिंह ने बताया कि वह दुकान पर अकेला बैठा था तभी एक महिला दुकान पर आई जिसने सोने की चेन दिखाने के लिए कहा।
PunjabKesari
महिला को जब सोने की चेन दिखानी शुरू की तो इसी बीच महिला ने पहले पानी मांगा।पानी पीने के लिए दिया तो कुछ चेन देखने के बाद महिला ने टॉयलेट पूछा। जब महिला को टॉयलेट न होने के बारे में कहा इसके कुछ ही देर महिला ने सोने की चेन को देखते-देखते अपना पर्स को खोला और पर्स में से लाल मिर्च पाऊडर निकाल आंखों में डाल दिया। बेटी की सोने की चेन की जिद ने उसकी मां को सलाखों के पीछे भेज दिया।
PunjabKesari
कैंट सदर थाना के एस.एच.ओ. शमशेर सिंह ने बताया कि आरोपी केसरी निवासी महिला कुलविंद्र कौर ने पूछताछ में बताया कि उसकी 14 साल की बेटी उससे सोने की चेन की जिद कर रही थी लेकिन चेन खरीदने के लिए जब उसके पास पैसा न होने के कारण उसने प्लानिंग की। महिला के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static