नशे में झूम रहे चालक का टैंकर झूमा, बाईक सवार दो युवकों को रौंदा (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2018 - 04:27 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश): सायबर सिटी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर पानी के टैंकर चालक ने दिखाया है। मामला न्यू कालोनी मोड़ का है जहां पर तेज रफ़्तार टैंकर चालक रेड लाइट को क्रॉस करते हुए सामने से आ रहे बाइक सवार युवकों को कुचल डाला। स्थानीय लोगो ने गंभीर रूप से घायल युवकों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उन्हें मेदांता अस्पताल रैफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

लेकिन इस सड़क हादसे के बाद रेलवे रोड पर स्थित निजी अस्पताल की असंवेदनशीलता देखने को मिली। जब गंभीर रूप से घायल एक युवक को तो मेदांता रैफर कर दिया गया जबकि दूसरे दर्द से तड़पते युवक के लिए अस्पताल प्रबंधन ने पैसे न होने के चलते एंबुलेंस तक मुहैय्या नही करवाया।

PunjabKesari

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया पानी का टैंकर चला रहा व्यक्ति अत्यधिक शराब पिये हुए था। सड़क हादसे में घायल युवकों को कुचलने के बाद वहां से भागने की फिराक में था कि लोगों ने उसे पकड़ कर पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।

PunjabKesari

फिलहाल पुलिस ने टैंकर चालक को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने घायलों को हस्पताल में भर्ती कराने के बाद टैंकर को कब्जे में लेकर आरोपी टैंकर चालक को गिरफ्तार कर विभिन धाराओ के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घायल युवक फिलहाल हस्पताल में उपचाराधीन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static